BREAKING NEWS

दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾JNU में हिंसा से पहले चार पत्र लिखकर प्रशासन को छात्रों से वार्ता करने को कहा गया था : दिल्ली पुलिस◾यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें आज 1 से 8 घंटे तक लेट◾आप नेता सुनीता, उमेद और अनवर भाजपा में शामिल◾बैंक धोखाधड़ी : हीरा कारोबारी के 13 ठिकानों पर सीबीआई छापे◾केजरीवाल के नामांकन पत्र दाखिले में चुनाव आयोग ने जानबूझकर विलंब नहीं किया : दिल्ली निर्वाचन कार्यालय◾केजरीवाल के पास कुल 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति, 2015 से 1.3 करोड़ रुपये बढ़त◾दावोस में डोनाल्ड ट्रंप से मिले इमरान , अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- कश्मीर पर करीबी नजर◾टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है और वह सरकार चला रहा है : थरूर◾गणतंत्र दिवस : 23 जनवरी को परेड रिहर्सल, दिल्ली पुलिस ने जारी की सूचना, ये मार्ग रहेंगे बंद, यहां से जाना होगा !◾ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो शुक्रवार को चार दिवसीय यात्रा पर आएंगे भारत◾दिल्ली को सर्दी से मिली फौरी तौर पर राहत, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में अभी भी शीत लहर ◾

हिन्दुओं के लिए सुरक्षित स्थान है भारत : भाजपा

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस द्वारा नागरिकता संशोधन बिल का विरोध करने से उनके असली चेहरे दिल्ली के लोगों के सामने आ चुके हैं। आम आदमी पार्टी लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है कि ये बिल अल्पसंख्यकों का विरोधी है जबकि सच्चाई ये है कि देश के बाहर से आए शरणार्थियों को नागरिकता देकर उन्हें खुशियां बांटने के लिए लाया गया है। 

गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने मजनू का टीला जाकर एवं केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने शरणार्थी बस्ती आदर्श नगर में तथा नेता विपक्ष विजेन्द्र गुप्ता रोहिणी स्थित पाकिस्तानी कैम्प में पहुंचे। तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली है इसलिए भारत में आए उन हिन्दुओं का विरोध कर रही है जो पहले ही दूसरे देशों में प्रताड़ित होते रहे हैं। तिवारी ने कहा कि मैं मजनू का टीला जाकर बाहर से आए शरणार्थियों के बीच रहकर उनकी खुशियों में शरीक हुआ। 

बहुत से लोग अपनी आपबीती सुना रहे थे और आपबीती सुनाते हुए उनकी भी आंखों में आंसू थे और मेरे भी आंखों में आंसू आ गए थे। दूसरी तरफ शरणार्थी बस्ती आदर्श नगर द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि आज यहां की बस्ती में आकर जो आनंद की अनुभूति हुई, ऐसी 26 वर्ष के सार्वजनिक जीवन में पहले कभी नहीं हुई। 

आज अगर हिन्दू कहीं सुरक्षित हैं तो वह भारत ही है। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर बहुत सारी भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं और लोगों को बताया जा रहा है कि ये कानून मुसलमानों के खिलाफ है। मैं अपने मुसलमान भाई-बहनों को कहना चाहता हूं कि वो इस झूठ और बहकावे में न आएं। हिंदू शरणार्थी बस्ती मजनू का टीला में राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने कहा कि संसद में मोदी सरकार ने इस बिल को पास करके उन लाखों लोगों को एक नया जीवन दे दिया जो, अभी तक शरणार्थी थे, पर अब इस देश के नागरिक हो जाएंगे। 

गोयल ने कहा कि इस बिल के माध्यम से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक उत्पीड़न के कारण जो लोग शरणार्थी बनकर इस देश में आए उन हिन्दू, जैन, बौद्ध, ईसाई, पारसी उन सबको हमारे देश में नागरिकता मिलेगी। नेता विपक्ष विजेन्द्र गुप्ता का गुरुवार को पाकिस्तानी शरणार्थी कैम्प में रह रहे लोगों के बीच पहुंच गए।