BREAKING NEWS

कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों ने कोरोना से लड़ने का लिया संकल्प◾कोविड 19 : कोरोना के खिलाफ एकजुट दिखा भारत, मोदी की अपील पर देशवासियों समेत कई बड़े नेताओं ने जलाए दीये ◾रक्षा प्रमुख अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने दिल्ली में कोविड-19 शिविर का किया दौरा◾उपराज्यपाल ने स्वास्थ्य विभाग को दिए निर्देश, कहा- ऐसे निजी अस्पतालों की करे पहचान जहां हो सके कोविड-19 का इलाज ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,577 तक पहुंची, अब तक 83 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लॉकडाउन तोड़ने का विडियो निकला फर्जी, झूठे दावे के साथ किया गया था वायरल ◾देश के 274 जिले कोरोना वायरस से प्रभावित, मृतकों की संख्या 79 पहुंची : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कोरोना संकट के मद्देनजर PM मोदी ने सोनिया, प्रणव सहित अन्य शीर्ष नेताओं से फोन पर की बात◾रिलीफ फ्लाइट से मलेशिया भागने की कोशिश कर रहे तबलीगी जमात के 8 संदिग्ध दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर धरे गए◾PM मोदी ने ट्वीट कर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों को लाइट बंद करने की याद दिलाई ◾Coronavirus : दुनियाभर में 12 लाख से अधिक पॉजिटिव केस की पुष्टि, लगभग 65,000 लोगों की अब तक मौत◾कोरोना संदिग्ध ने दिल्ली AIIMS की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, पैरों में हुआ फ्रैक्चर◾जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ में सेना द्वारा मारे गए 9 आतंकवादी, जवाबी कार्यवाही जारी ◾दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट के 2 नर्सिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, अब तक कुल 6 मामले आए सामने◾PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾

देवभूमि को डिजिटल देवभूमि बनायेगी जियो

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने उत्तराखंड को निवेश के लिहाज से आकर्षक बताते हुये आज कहा कि उनकी कंपनी यहां पर्यावरण के अनुकूल उद्योगों, पर्यटन और कारोबार को बढावा देगी, जिससे प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बेहतरी आयेगी। उत्तराखंड में चार हजार करोड़ रुपये का निवेश करने के बाद अब रिलायंस जियो अगले दो साल में उत्तराखंड के 2,385 से अधिक स्कूलों को उच्च गति इंटरनेट से जोड़ेगा। इसका उद्देश्य उत्तराखंड को 'डिजिटल देवभूमि' बनाना है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने यह बात उत्तराखंड इन्वेस्टर्स समिट के दौरान कही। श्री अंबानी ने कहा कि उत्तराखंड प्राकृतिक संसाधनों से भरा पूरा है। हरे-भरे जंगल, खूबसूरत घाटियां, नदियां, झरने और बर्फ से ढंकी हिमालय की चोटियों के अलावा यहां के कर्मठ और सुसंस्कृत लोग इसे पर्यावरण के अनुकूल उद्योगों के योज्ञ बनाते हैं। इस राज्य में रिलायंस ने गत कुछ वर्षों में 4,000 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया है और यहां वृहद स्तर पर रोजगार का सृजन किया है।

समिट स्थल कूच करते कांग्रेसी गिरफ्तार

रिलायंस जियो इस देवभूमि को डिजिटल देवभूमि बनाने के लिये प्रतिबद्ध है, जहां प्रत्येक व्यक्ति की पहुंच उच्च गुणवत्ता वाली कनेक्टिविटी और डिजिटल सेवाओं तक होगी। रिलायंस के यहां 100 से अधिक रिटेल स्टोर हैं और आने वाले समय में इसे बढाने की योजना है। इससे यहां के लोगों की अतिरिक्त आय बढ़गी और रोजगार के नये अवसर पैदा होंगे। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि इस देवभूमि में आध्यात्मिक संपत्ति के साथ-साथ आर्थिक विकास और सुख समृद्धि भी बढ़े।