BREAKING NEWS

TV एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी◾RBI ने मौद्रिक नीति का किया ऐलान, नीतिगत ब्याज दर में नहीं हुआ कोई बदलाव◾इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा-मस्जिद बनाने के लिए ध्वस्त किया जा सकता है मंदिर◾राहुल गांधी ने PM से पूछा-चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने की वजह बतायें मोदी ◾देश में कोरोना संक्रमण के 56,282 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 19 लाख 64 हजार के पार ◾भारी बारिश के कारण जलमग्न हुई मुंबई, महाराष्ट्र में NDRF की 16 टीमों को किया गया तैनात◾अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग लगी, 8 कोरोना मरीजों की मौत, CM रूपानी ने जांच के दिए आदेश◾भाजपा नेता मनोज सिन्हा होंगे जम्मू-कश्मीर के नए उप राज्यपाल, शुक्रवार को लेंगे शपथ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 87 लाख से अधिक◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, 77 की मौत◾लाखों दीपों से जगमगा उठी रामनगरी, पुष्पों से सजा शहर◾जम्मू कश्मीर पर बड़बोली टिप्पणी करने को लेकर भारत ने चीन को दी सख्त नसीहत◾महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

दिल्ली : लॉकडाउन के दौरान जेएनयू छात्र ने गार्ड पर लगाया पिटाई का आरोप

देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है। इस बीच जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय के एक छात्र ने कथित तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि देशव्यापी लॉकडाउन के बीच विश्वविद्यालय परिसर से बाहर जाने की कोशिश करने के दौरान सुरक्षा गार्ड ने उसके साथ मारपीट की।

वायरल हो रहे एक वीडियो में छात्र (प्रणव) को जेएनयू गेट के पास बैठे देखा जा सकता है। एक महत्वपूर्ण काम के लिए कैंपस से बाहर जाने को लेकर वह सुरक्षा गार्ड  के साथ बहस करता दिख रहा है। अपने तर्क के समर्थन में प्रणव ने दावा करते हुए कहता है कि उनके पास हॉस्टल वार्डन से लिखित अनुमति है। वायरल वीडियो में उसने कहा, "मेरे पास परिसर से बाहर जाने को लेकर लिखित में अनुमति है। मैं यहां से किसी कीमत पर नहीं हटूंगा, तुम मुझे हटाना चाहते हो आओ मुझे छूकर दिखाओ। मैं तुम पर खांसूंगा, मैं कोरोना फैलाऊंगा।" 

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची

जबकि गाडरें ने तर्क दिया कि पत्र में हॉस्टल वार्डन की मोहर नहीं है और इसलिए इसे प्रामाणिकता के लिए सत्यापित नहीं किया जा सकता। छात्र को परिसर में वापस जाने के लिए कहते हुए गार्ड ने कहा, "बिना किसी मोहर के इस पत्र को मैं कैसे स्वीकार कर सकता हूं। इसकी विश्वसनीयता क्या है?" छात्र ने अब दावा कर कहा कि उसे गाडरें ने उसे पीटा, जिसके बाद उसे उपचार के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर में जाना पड़ा।