BREAKING NEWS

कुख्यात अपराधी विकास दुबे के नाराज माता - पिता ने कहा 'मार डालो उसे, जहां रहे मार डालो' ◾कुख्यात अपराधी विकास दुबे के नाराज माता - पिता ने कहा 'मार डालो उसे, जहां रहे मार डालो' ◾ममता सरकार ने दिल्ली, मुंबई, चेन्नई व तीन अन्य शहरों से कोलकाता के लिए यात्री उड़ानों पर लगाया बैन◾देश के होनहारों को प्रधानमंत्री ने ‘आत्मनिर्भर भारत ऐप नवप्रवर्तन चुनौती’ में भाग लेने के लिए किया आमंत्रित◾रणदीप सुरजेवाला ने PM पर साधा निशाना, बोले-चीन का नाम लेने से क्यों डरते हैं मोदी◾जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को किया ढेर ◾कांग्रेस का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा- PM मोदी बताएं कि क्या चीन का भारतीय जमीन पर कब्जा नहीं◾कानपुर मुठभेड़ : विकास दुबे को लेकर UP प्रशासन सख्त, कुख्यात अपराधी का गिराया घर◾नेपाल : कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक टली, भारत विरोधी बयान देने वाले PM ओली के भविष्य पर होना था फैसला◾देश में कोरोना वायरस के एक दिन में 23 हजार से अधिक मामले आये सामने,मृतकों की संख्या 18,655 हुई ◾चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात को नजरअंदाज न करे सरकार, देश को चुकानी पड़ेगी कीमत : राहुल गांधी◾धर्म चक्र दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध के उपदेश ‘विचार और कार्य’ दोनों में देते हैं सरलता की सीख ◾World Corona : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 10 लाख के पार ◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन के साथ तनातनी के बीच भारत को मिला जापान का समर्थन◾ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾तमिलनाडु में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार ,बीते 24 घंटों में 4329 नये मामले और 64 लोगों की मौत◾पीएम के लेह दौरे पर बोले अधीर रंजन - सैनिकों का मनोबल बढ़ा लेकिन चीनी अतिक्रमण नकारे नहीं ◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में 2,520 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 94 हजार के पार◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड , 6364 नये मामले आये सामने और 198 लोगों की मौत ◾मोदी की लद्दाख यात्रा पर तिलमिलाए चीन ने कहा - हमें विस्तारवादी कहना आधारहीन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कौरव-पांडव जैसा होगा 2019 का लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली : 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव महाभारत युद्ध जैसा होगा जिसमें एकतरफ वे शक्तियां एकजुट होकर लोकरक्षक पांडवों के खिलाफ अधर्मयुद्ध करने के लिए मैदान में उतरने को आमादा हैं। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे अर्जुन देश विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपनी राष्ट्रवादी टीम के साथ मैदान में खड़े होकर भाजपा विरोधी लोगों को ललकार रहे हैं।

गुरुवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए 114 बिंदुओं का जो दस्तावेज देश के समक्ष प्रस्तुत किया, उसे डॉ. हर्षवर्धन ने नई भगवद्गीता बताया। केन्द्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने देश के सभी राष्ट्रवादियों और भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की है कि आज से लेकर लोकसभा चुनाव संपन्न हो जाने तक यह दस्तावेज हर घर और हर व्यक्ति तक पहुंचाएं जिससे देश की जनता राष्ट्रवादियों और राष्ट्रविरोधियों के बीच के अंतर को अच्छी तरह समझ सके।

राष्ट्र निर्माण के जो कार्य पिछले 70 साल में नहीं किए गए थे, उन्हें मोदी सरकार ने संभव कर दिखाया है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि 2019 में बनने वाली मोदी सरकार देश के 130 करोड़ लोगों की तकदीर पूरी तरह से बदल देगी। यह सरकार एक ऐसे नये भारत के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है, जहां हर व्यक्ति को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हों। जहां हर व्यक्ति स्वस्थ, सुरक्षित और शिक्षित हो।

डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि मोदी सरकार पंडित दीन दयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपने को साकार करने में जुटी है। वर्ष 2022 तक देश के हर परिवार के पास निजी मकान हो, इस सपने को साकार कर दिखाना है। हर्षवर्धन ने कहा कि आज सारी दुनिया की नजर भारत की ओर लगी हुई है। दुनिया के लोग विश्व पटल पर एक उभरते हुए नये भारत को देख रहे हैं।