BREAKING NEWS

पाक ‘‘नापाक’’ हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾सोनिया ने दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जताई ◾लोकसभा में उठा प्रदूषण का मुद्दा: पराली जलाने के बजाय वाहनों, उद्योगों को ठहराया गया जिम्मेदार . संसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर पहुंचे श्रीलंका , नये राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात◾आप' के साथ दिल्ली के 'वाटर-वार' में कूदे पासवान◾दिल्ली में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.0 रही तीव्रता◾TOP 20 NEWS 19 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या फैसले पर ओवैसी फिर बोले- SC का फैसला किसी भी तरह से ‘पूर्ण न्याय’ नहीं ◾भाजपा के कार्यकर्ताओं ने CM केजरीवाल के गुमशुदगी पोस्टर लगाए, किया प्रदर्शन ◾ममता बनर्जी के 'अल्पसंख्यक अतिवादी' वाले बयान पर ओवैसी ने किया पटलवार ◾JNU विवाद : जीवीएल नरसिम्हा बोले-नर्सरी में एक लाख फीस देने वालों को उच्च शिक्षा के लिए 50 हजार देने में दिक्कत क्यों◾आर्थिक मंदी को लेकर 30 नवंबर को कांग्रेस की होने वाली रैली स्थगित हुई ◾महाराष्ट्र सरकार गठन पर सोनिया के घर हुई बैठक, अहमद, एंटनी और खड़गे भी हुए शामिल◾सांसदों ने आसन के समीप आकर की नारेबाजी, लोकसभा अध्यक्ष ने दी चेतावनी◾राज्यसभा मार्शल्स की नई वर्दी पर उठे सवाल, वैंकेया नायडू ने पुनर्विचार के दिए आदेश◾मायावती ने प्रदूषण पर जताई चिंता, कहा- संसद में चर्चा के बाद ठोस नीति बनाए सरकार ◾हंगामे के बाद राज्यसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित, लोकसभा में किसानों के मुद्दे को लेकर विपक्ष ने की नारेबाजी◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सियाचिन में सेना के जवानों और उनके कुलियों की मौत पर जताया शोक◾शिवसेना ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- एनडीए की अनुमति ली थी क्या? ◾संजय राउत का शायराना ट्वीट- 'अगर जिंदगी में कुछ पाना हो तो तरीके बदलो इरादे नहीं'◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

फ्री देने का झूठा वादा जनता को परोस रहे केजरीवाल : तिवारी

नई दिल्ली : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को मटियाला विधानसभा की जनता से सीधा संवाद किया। इस दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियां और केजरीवाल सरकार की नाकामियों की जानकारी दी। दिल्ली सरकार के झूठे वादे और आगामी चुनाव में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए खतरनाक इरादों और साजिशों का पर्दाफाश किया। कांगनहेड़ी गांव में आयोजित दिल्ली संवाद कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोगों ने भाग लिया। कार्यक्रम का आयोजन भाजपा नेता पुष्पराज यादव ने किया। 

कार्यक्रम में जिला महामंत्री संजय राय, निगम पार्षद पवन शर्मा, मुकेश सूर्यान समेत हजारों स्थानीय निवासी मौजूद थे। मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का सामाजिक जीवन झूठ, बेइमानी, वादा खिलाफी और साजिशों की परिस्थितियों में शुरू हुआ। इसीलिए उनकी कार्य संस्कृति में यह सब आम दिनचर्या की बात है। अन्ना आंदोलन से लेकर चुनाव से पहले गली-गली घर-घर घूमकर उन्होंने जो वादे किए थे उनको तार-तार कर उन्होंने न सिर्फ दिल्ली की जनता के साथ विश्वासघात किया। सत्ता हासिल करने के लिए अन्ना आंदोलन को बदनाम किया। 

केजरीवाल ने सत्ता हासिल करने के लिए अपने बच्चों की झूठी कसम खाई उनसे दिल्ली की जनता के प्रति स्नेह और हितों की रक्षा की अपेक्षा कैसे की जा सकती है। लेकिन दिल्ली की जनता उनके झांसे में आ गई और ऐतिहासिक जन समर्थन देकर उन्हें सत्ता के शिखर तक पहुंचाया। तिवारी ने कहा कि दिल्ली को बिजली फ्री देने के झांसे में वह अपनी सत्ता देख रहे हैं। एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि जो प्राइवेट कंपनियां साढे 4 साल तक दिल्ली के लाखों-करोड़ों उपभोक्ताओं को लूटती रही वह बिजली फ्री कैसे दे रही है। असलियत में केजरीवाल कंपनियों के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं।