BREAKING NEWS

शेख हसीना के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण रही : ममता ◾राजनाथ ने डीआरडीओ और घरेलू रक्षा उद्योगों के बीच सामंजस्य बनाने की अपील की ◾चुनावी बॉन्ड पर सरकार के पास जवाब नहीं : प्रियंका गांधी वाड्रा◾ कांग्रेस नेता अहमद पटेल बोले- बैठक अभी अधूरी है, कल हम फिर करेंगे बैठक ◾BHU में प्रो. फिरोज खान नियुक्ति विवाद पर छात्रों का धरना समाप्त,विरोध जारी◾राज्यसभा में उठा जेएनयू में फीस बढ़ोतरी का मुद्दा ◾TOP 20 NEWS 22 NOV : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस, NCP और शिवसेना गठबंधन पर बोले गडकरी- वे महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार नहीं दे पाएंगे◾मुंबई में शिवसेना ने मारी बाजी, किशोरी पेडनेकर बीएमसी की नई मेयर चुनीं गईं◾प्रकाश जावड़ेकर बोले- बीजिंग से कम समय में दिल्ली में प्रदूषण से निपट लेंगे◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, बोले-पानी और सीवर के नए कनेक्शन पर देने होंगे 2,310 रुपये ◾NCP ने ली भाजपा की चुटकी, कहा- 'शरद पवार ने राजनीति के चाणक्य को दी मात'◾महाराष्ट्र : सरकार गठन को लेकर मुंबई में शाम 4 बजे होगी शिवसेना, NCP और कांग्रेस की बैठक◾संसद परिसर में कांग्रेस ने 'Electoral Bond' के खिलाफ किया प्रदर्शन◾गठबंधन पर संजय निरुपम तंज, कहा- 'तीन तिगाड़े काम बिगाड़े' वाली सरकार चलेगी कब तक?◾महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

केजरीवाल से दिल्ली की जनता का मोह भंग हो चुका है : डाॅ. हर्षवर्धन

 harsh vardhan

नई दिल्ली : केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने कमला नगर सेवा सदन और पहाड़गंज स्थित चुन्नौर भवन में सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया। उनके तहत काफी संख्या में भाजपा के सदस्य बनाए गए। केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने कहा कि सदस्यता अभियान अपने अंतिम पड़ाव पर है, लेकिन भाजपा से जुड़ने वालों का उत्साह कम नहीं हो रहा है। इसी उत्साह को देखते हुए ही सदस्यता की तारीख को बढ़ाया गया था जिससे अधिक से अधिक नये सदस्य पार्टी से जुड़ सकें। 

चुनावी वर्ष होने के कारण सदस्यता अभियान बेहद महत्वपूर्ण है जिसका फायदा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिलने वाला है क्योंकि केजरीवाल सरकार से दिल्ली की जनता का मोह भंग हो चुका है। सदस्यता अभियान प्रमुख कुलजीत सिंह चहल ने बताया कि प्रदेश भाजपा रविवार से घर-घर चलो अभियान के कार्यक्रम का आयोजन सभी 14 जिलों व 280 मण्डलों में आयोजित करने जा रही है। 

इस अभियान में सभी सांसद, विधायक, प्रदेश, जिला एवं मंडल पदाधिकारियों के साथ प्रकल्प, विभाग एवं प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता इन दो दिनों में सघन सम्पर्क करके व अपनी जान पहचान का प्रयोग कर लोगों के घर-घर जाकर उन्हें भाजपा के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि घर-घर चलो अभियान के माध्यम से हम दिल्ली की ग्रहणी महिलाओं, दिव्यांगों, बुजुर्गों को जोड़ने के साथ-साथ पहली बार मतदाता बन रहे युवा पीढ़ी को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाएंगे।