BREAKING NEWS

अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामदास अठावले ने किया दावा - गठबंधन महाराष्ट्र में 240-250 सीटें जीतेगा ◾कृषि मंत्रालय से मिले आश्वासन के बाद किसानों ने खत्म किया आंदोलन ◾फडणवीस बोले- भाजपा और शिवसेना साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं दोबारा मुख्यमंत्री बनूंगा◾चुनावों में जनता के मुद्दे उठाएंगे, लोग भाजपा को सत्ता से बाहर करने को तैयार : कांग्रेस◾चुनाव आयोग का ऐलान, महाराष्ट्र-हरियाणा के साथ इन राज्यों की 64 सीटों पर भी होंगे उपचुनाव◾महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को होगी वोटिंग, 24 को आएंगे नतीजे◾ISRO प्रमुख सिवन ने कहा - चंद्रयान-2 का ऑर्बिटर अच्छे से कर रहा है काम◾विमान में तकनीकी खामी के चलते जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में रुके PM मोदी, राजदूत मुक्ता तोमर ने की अगवानी◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

केजरीवाल से दिल्ली की जनता का मोह भंग हो चुका है : डाॅ. हर्षवर्धन

नई दिल्ली : केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने कमला नगर सेवा सदन और पहाड़गंज स्थित चुन्नौर भवन में सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया। उनके तहत काफी संख्या में भाजपा के सदस्य बनाए गए। केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्षवर्धन ने कहा कि सदस्यता अभियान अपने अंतिम पड़ाव पर है, लेकिन भाजपा से जुड़ने वालों का उत्साह कम नहीं हो रहा है। इसी उत्साह को देखते हुए ही सदस्यता की तारीख को बढ़ाया गया था जिससे अधिक से अधिक नये सदस्य पार्टी से जुड़ सकें। 

चुनावी वर्ष होने के कारण सदस्यता अभियान बेहद महत्वपूर्ण है जिसका फायदा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिलने वाला है क्योंकि केजरीवाल सरकार से दिल्ली की जनता का मोह भंग हो चुका है। सदस्यता अभियान प्रमुख कुलजीत सिंह चहल ने बताया कि प्रदेश भाजपा रविवार से घर-घर चलो अभियान के कार्यक्रम का आयोजन सभी 14 जिलों व 280 मण्डलों में आयोजित करने जा रही है। 

इस अभियान में सभी सांसद, विधायक, प्रदेश, जिला एवं मंडल पदाधिकारियों के साथ प्रकल्प, विभाग एवं प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता इन दो दिनों में सघन सम्पर्क करके व अपनी जान पहचान का प्रयोग कर लोगों के घर-घर जाकर उन्हें भाजपा के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने कहा कि घर-घर चलो अभियान के माध्यम से हम दिल्ली की ग्रहणी महिलाओं, दिव्यांगों, बुजुर्गों को जोड़ने के साथ-साथ पहली बार मतदाता बन रहे युवा पीढ़ी को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाएंगे।