BREAKING NEWS

ममता ने अमित शाह से CAA की धाराओं पर मांगा स्पष्टीकरण, केन्द्र पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप ◾CAA-NRC पर ओवैसी ने अमित शाह को दी बहस की चुनौती, कहा- ममता, राहुल और अखिलेश से क्यों, किसी दाढ़ी वाले से कीजिए◾कांग्रेस को अपना नाम बदल कर मुस्लिम लीग कांग्रेस रख लेना चाहिए : संबित पात्रा◾दिल्ली चुनाव : बादली में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो, बोले- परिवार के बड़े बेटे की तरह किया काम◾पाकिस्तान और अमेरिका भी धर्मशासित देश है, केवल हम ही धर्मनिरपेक्ष : राजनाथ सिंह ◾पृथ्वीराज चव्हाण के 2014 में गठबंधन सरकार बनाने के प्रस्ताव के दावे को शिवसेना ने किया खारिज◾CAA पर तुरंत रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार, केंद्र को दिया चार हफ्ते का वक्त◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सिद्धू समेत कई नेता शामिल ◾CAA और NRC को लेकर प्रशांत किशोर की शाह को चुनौती, कहा-परवाह नहीं तो आगे बढ़िए और लागू कीजिए कानून◾पहाड़ो पर हिमपात से राजधानी में बढ़ी ठंड, कोहरे के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से पांच विमानों के बदले गए मार्ग◾CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾JNU में हिंसा से पहले चार पत्र लिखकर प्रशासन को छात्रों से वार्ता करने को कहा गया था : दिल्ली पुलिस◾यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें आज 1 से 8 घंटे तक लेट◾आप नेता सुनीता, उमेद और अनवर भाजपा में शामिल◾बैंक धोखाधड़ी : हीरा कारोबारी के 13 ठिकानों पर सीबीआई छापे◾केजरीवाल के नामांकन पत्र दाखिले में चुनाव आयोग ने जानबूझकर विलंब नहीं किया : दिल्ली निर्वाचन कार्यालय◾केजरीवाल के पास कुल 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति, 2015 से 1.3 करोड़ रुपये बढ़त◾दावोस में डोनाल्ड ट्रंप से मिले इमरान , अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- कश्मीर पर करीबी नजर◾टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है और वह सरकार चला रहा है : थरूर◾

किताब 'एग्जाम वॉरियर्स' की लिए बच्चों ने किया थैंक्स यू, कहा-मोदी जी 'यू आर द बेस्ट प्राइम मिनिस्टर'

छात्रों के परीक्षा के डर को भगाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने एक किताब 'एग्जाम वॉरियर्स' लॉन्च की थी। पीएम मोदी द्वारा लिखी गई इस किताब पर बच्चों की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। पीएम मोदी ने दो बच्चों द्वारा लिखी गई चिट्ठियों को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया। पीएम ने अपने पोस्ट में लिखा कि किताब 'एग्जाम वॉरियर्स' को अपना प्यार और स्नेह देने के लिए शुक्रिया। मुझे खुशी है कि इस किताब ने परीक्षा की तैयारी में आपकी मदद की।

Thank you Anagha and Jayesh for your affection and kind words on #ExamWarriors. Glad that the book helped you during exam preparation. pic.twitter.com/uvMcakG1ru

— Narendra Modi (@narendramodi) March 22, 2018

जिन दो बच्चो की चिट्ठियों को पीएम मोदी ने शेयर किया है उन्होंने उनकी किताब की जमकर तारीफ लिखी है। चेन्नई से अंघ नाम के छात्र ने प्रधानमंत्री को लिखा कि बच्चों के लिए शानदार किताब लिखने के लिए धन्यवाद। मैंने कभी नहीं सोचा था कि देश के प्रधानमंत्री बच्चों के लिए कोई किताब लिखेंगे। मोजी जी बेस्ट हैं, अगर बच्चों को वोट डालने की अनुमति दी जाए तो मैं सबसे पहले उन्हें ही वोट दूंगा। प्यारे नरेंद्र मोदी जी आप दुनिया के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं।

दूसरे लेटर में 12वीं कक्षा के जयेश ने लिखा कि मैं अपनी बोर्ड की परीक्षा से 10-15 दिन पहले काफी परेशान था। जिसके बाद मैं किताब एग्जाम वॉरियर्स लेकर आया। इस किताब को पढ़ने से मै काफी सहज महसूस कर रहा हूं। सभी निगेटिव विचार दिमाग से निकल गए। बता दें कि मोदी पहले पीएम हैं जिन्होंने बच्चों की परीक्षा के लिए किताब लॉन्च की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परीक्षाओं के तनाव को दूर करने के लिए किताब लिखी थी। एग्जाम वॉरियर किताब का विमोचन 3 फरवरी को प्रवासी भारतीयों के एक कार्यक्रम में हुआ था। जहां पीएम मोदी ने एग्जाम से निपटने के ट्रिक्स और टिप्स बताए हैं।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।