फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का विजेता फ्रांस को बधाई देकर पुडुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, फ्रांस के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद किरण बेदी ने फ्रांस की जीत पर निराले अंदाज में बधाई दी, तो वह टि्वटर पर ट्रोलर्स से घिर गईं। किरण बेदी ने ट्वीट किया, ‘हम पुडुचेरीवासी (पूर्व फ्रांसीसी क्षेत्र) वर्ल्ड कप जीत गए। बधाई हो दोस्तों। क्या मिलीजुली टीम है – सभी फ्रैंच हैं। खेल जोड़ता है।’ किरण बेदी ने जैसे ही ये ट्वीट किया वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं।

कांग्रेस पार्टी नेता अजय माकन ने भी उनके इस ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जताई है और मांग की है कि प्रधानमंत्री को उन्हें तुरंत वापस बुला लेना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘किरण बेदी के बयान को स्वीकार नहीं किया जा सकता और निश्चित रूप से एंटी-नेशनल है। नरेंद्र मोदी जी को उन्हें तत्काल वापस बुला लेना चाहिए।’ माकन ने तंज करते हुए कहा कि बेदी की जगह लेने के लिए डॉ. हर्षवर्धन, मनोज तिवारी या विजय गोयल के नाम पर विचार किया जा सकता है।

टि्वटर पर लोगों को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने किरण बेदी के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यह यूजर ने लिखा, ‘मेडम हम सब भारतीय हैं। आपको अपने इस पब्लिसिटी स्टंट को रोकने की जरूरत है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप खुश हैं कि हम फ्रांसीसी उपनिवेश का हिस्सा था… और हम बेवकूफ आपको दिल्ली का सीएम बनाना चाहते थे।

चलिए कोई बात नहीं लेकिन मुझे लगता है कि आप भारतीय क्षेत्र की गवर्नर बनी हैं… लेकिन… चलिए छोड़िए…’। वहीं एक यूजर ने ट्वीट किया की ‘ऐसे घटिया ट्वीट की उम्मीद अरविंद केजरीवाल से भी नहीं की जा सकती। भारत की पहली आईपीएस अधिकारी ने एक संवैधानिक पद का कैसा मजाक बनाया है। आपको इस्तीफा दे देना चाहिए मैम।’