BREAKING NEWS

Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾यूपी चुनाव : BSP प्रमुख फरवरी से करेंगी चुनाव प्रचार का आगाज, इस जिले में होगी पहली जनसभा ◾कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार पर मचा बवाल, BJP नेता अपना रहे बागी रुख, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾BJP सांसद गौतम गंभीर हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील ◾मायावती का विरोधियों पर निशाना, कहा- बसपा को छोड़ बाकी सभी सरकारों ने किया राजनीति का अपराधीकरण ◾महाराष्ट्र : पुल से गिरी कार, भीषण सड़क हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत◾Corona Update : कोरोना केस में गिरावट, 2 लाख 55 हज़ार नए मामले, एक्टिव केस 22 लाख से ज्यादा◾यूक्रेन को लेकर अमेरिका और रूस में तनाव की स्थिति, राष्ट्रपति बाइडन ने 8,500 सैनिकों को अलर्ट पर रखा◾UP: केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर तीखा कटाक्ष, बोले- लिस्ट नई है, अपराधी वही हैं◾दुनियाभर में कहर बरपा रहा है कोरोना, वैश्विक स्तर पर 35.43 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾अभी जारी रहेगी ठिठुरन भरी ठंड, आने वाले दिनों में बर्फीली हवाएं और बढ़ाएंगी सर्दी, जानें पूरे उत्तर भारत का हाल◾पंजाब : नवजोत सिंह सिद्धू ने अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें बताया फुंका कारतूस◾

ममता ने एयर इंडिया और जल्दबाजी में जीएसटी लागू करने को लेकर मोदी सरकार आलोचना की

पूर्ब बर्द्धमान : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया के निजीकरण के प्रयास और जल्दबाजी  में जीएसटी लागू करने को लेकर मोदी सरकार की आलोचना की और कहा, हम इसका समर्थन नहीं करते।  उन्होंने यहां एक जनसभा में कहा, वे (केन्द्र) एयर इंडिया को पूरी तरह से बेचने का प्रयास कर रहे हैं। एयर इंडिया राष्ट्रीय गौरव है। हम इसका समर्थन नहीं करते। केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने कल संकटग्रस्त एयर इंडिया के विनिवेश को मंजूरी दी थी।

उन्होंने दावा किया, केन्द, भारतीय चाय बोर्ड के मुख्यालय को कोलकाता से स्थानान्तरित करने का प्रयास भी कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परोक्ष लेकिन जाहिर संदर्भ में उन्होंने आरोप लगाया, लोकतंत्र का दम घोंटने का प्रयास हो रहा है। देश में तानाशाही है। वे सोचते हैं कि वे हमेशा शासन करेंगे।  उन्होंने कहा, अगर केाई विरोध के स्वर उठाता है तो आयकर और सीबीआई जैसी केन्द्रीय एजेंसियों को पीछे छोड़ दिया जाता है। यहां तक कि मीडिया को भी बख्शा नहीं जाता।

लेकिन मैं इससे नहीं डरती। हम जनता के साथ हैं।  ममता ने कहा,कोई डर के कारण केन्द, की नीतियों का विरोध नहीं करता।लेकिन किसी को आवाज उठानी होगी। मैं यह करूंगी।  उन्होंने  जल्दबाजी में जीएसटी लागू करने पर  भी केन्द, की निंदा की। उन्होंने कहा, हम जीएसटी के समर्थन में थे। लेकिन उन्होंने कई चीजें बदल दीं। दवा आदि पर उन्होंने कर लगा दिया। हमने उनसे इसे जल्दबाजी में लागू नहीं करने को कहा। लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया।  ममता ने कल कहा था कि तृणमूल कांग्रेस 30 जून की मध्यरात्रि को जीएसटी लागू करने के कार्यक्रम में भाग नहीं लेगी।