BREAKING NEWS

चरमपंथ से शिक्षा का मंदिर स्कूल भी अछूता नहीं, मरम्मत के पैसे से कट्टरपंथी प्राचार्य ने बनवा दी मजार◾आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- AAP का इतिहास हमेशा से ही हिंदू धर्म के अपमान करने का रहा ◾पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार! नहीं थम रहा प्रकोप, मरने वालों की संख्या इतने हजारों तक पहुंची ◾ हरियाणा उपचुनाव : आदमपुर जीतने के लिए 'आप' ने झोंकी ताकत, प्रचार के लिए भारी संख्या में उतारेंगी विधायक ◾लद्दाख : भूस्खलन की चपेट में आए सेना के तीन वाहन, 6 जवानों की मौत◾एंटीलिया मामले में सचिन वाजे पर UAPA के तहत चलेगा केस, दिल्ली HC ने खारिज की याचिका ◾हिंदुओं पर हमलों करने वालों के खिलाफ संयुक्त होकर लड़ना होगा - सांसद स्टारर ◾क्या है कर्नाटक में कांग्रेस का 'प्लान 60'? 'भारत जोड़ो यात्रा' में सोनिया के शामिल होने का खुला राज◾BJP सांसद की याचिका पर JMM नेता शिबू सोरेन को दिल्ली हाई कोर्ट का नोटिस◾केजरीवाल के मंत्री पर बीजेपी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा - राम और कृष्ण की पूजा ना करने की दिलाई शपथ◾दिल्ली : केंद्रीय विद्यालय में 11 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज◾गहलोत गुट के मंत्रियों पर सोनिया गांधी ने दिखाई नरमी, फिर टूटेगा पायलट का सपना?◾दिल्ली में Anti Dust अभियान शुरू, 14 नियमों का पालन जरूरी, उल्लंघन करने पर पांच लाख का जुर्माना◾Karnataka : दशहरे पर भीड़ ने मदरसे में घुसकर की जबरन पूजा, मुस्लिम संगठनों ने दी चेतावनी ◾मुंबई से 120 करोड़ रुपए की ड्रग्स जब्त, Air India के पूर्व पायलट समेत 2 गिरफ्तार◾झारखंड के दुमका में फिर लड़की के साथ हैवानियत की हदें पार, शादी से मना करने पर प्रेमी ने पेट्रोल डालकर जलाया ◾Rupee Value : नहीं संभल रहा रुपया, डॉलर के मुकाबले 82.33 के रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुंचा◾कोरोना वायरस : देश में पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 1,997 नए मामले दर्ज, 9 लोगों की मौत◾अमेरिका : 20 वर्षीय भारतीय-अमेरिकी स्टूडेंट की हत्या, आरोपी कोरियाई रूममेट गिरफ्तार◾उत्तराखंड हिमस्खलन : अब तक 19 शव बरामद, 80 घंटे बाद भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी◾

मनीष सिसोदिया भी जा रहे हैं सत्येंद्र जैन की तरह जेल, इसलिए कर रही AAP हंगामा : भजपा

भाजपा ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मनीष सिसोदिया भी सत्येंद्र जैन की तरह जेल जाने वाले हैं, इसलिए आम आदमी पार्टी हंगामा कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए यह आरोप लगाया कि, मनीष सिसोदिया एक्साइज के पूरे घोटाले में लिप्त हैं। अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया यह भली भांति जानते हैं कि जो हाल सत्येंद्र जैन का हुआ है, वहीं हाल मनीष सिसोदिया का होने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि कानूनी रूप से वो गलत हैं ये वो भली-भांति जानते हैं। इसलिए आप के नेता हंगामा करते नजर आ रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस की इसलिए मनीष सिसोदिया पर ज्यादती हो रही है

उन्होंने कहा कि इस हंगामे को आप, मनीष सिसोदिया के एंटीसिपेटरी बेल की तरह इस्तेमाल करना चाहती है, ताकि जब सिसोदिया जेल जाएं तो इन्हें यह कहने का मौका मिल सके कि उन्होंने आवाज उठाई , प्रेस कॉन्फ्रेंस की इसलिए मनीष सिसोदिया पर ज्यादती हो रही है।

भाजपा प्रवक्ता ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शराब माफिया मैन्यूफैक्च रिंग रिटेल में नहीं आ सकते थे, उन मैन्युफैक्च रर शराब माफियाओं को अरविंद केजरीवाल के कहने पर मनीष सिसादिया ने रेवड़ी की तहर दिल्ली में ठेके बांटे। शराब माफियाओं से याराना निभाते हुए केजरीवाल और सिसोदिया ने अपने शराब माफिया दोस्तों का 144 करोड़ रुपये माफ कर दिए, जो जनता का पैसा था। पात्रा ने कहा कि दिल्ली कैबिनेट में पहले इन्होंने इसे पारित कराया और बाद में खारिज कर दिया क्योंकि इन्हें पता था कि इनसे गलती हुई है।

 केजरीवाल सरकार की 39 योजनाएं सिर्फ कागजों पर चल रही

भाजपा प्रवक्ता ने आरटीआई जवाब का जिक्र करते हुए दिल्ली सरकार द्वारा 10 लाख जॉब देने के दावे पर सवाल उठाते हुए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के दावेदार से जुड़े फेक ट्वीट करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कैग रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली पर कर्ज लगातार बढ़ता जा रहा है और केजरीवाल सरकार की 39 योजनाएं सिर्फ कागजों पर चल रही है।

दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर सवाल खड़ा करते हुए पात्रा ने आरोप लगाया कि 500 नए स्कूल बनाने की बजाय केजरीवाल ने 16 स्कूलों को बंद करवा दिया। दिल्ली के स्कूलों में बड़े पैमाने पर प्रधानाचार्य, उपप्रधानाचार्य और अध्यापकों की जगह खाली है। इनके मोहल्ला क्लीनिक हो हल्ला क्लीनिक बन कर रह गए हैं। दिल्ली सरकार के मंत्री और उनके परिजन प्राइवेट हॉस्पिटल्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। पंजाब की सरकार आयुष्मान भारत योजना में अस्पतालों के बकाया बिलों का भुगतान नहीं कर रही है।