BREAKING NEWS

RBI ने मौद्रिक नीति का किया ऐलान, नीतिगत ब्याज दर में नहीं हुआ कोई बदलाव◾इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा-मस्जिद बनाने के लिए ध्वस्त किया जा सकता है मंदिर◾राहुल गांधी ने PM से पूछा-चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने की वजह बतायें मोदी ◾देश में कोरोना संक्रमण के 56,282 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 19 लाख 64 हजार के पार ◾भारी बारिश के कारण जलमग्न हुई मुंबई, महाराष्ट्र में NDRF की 16 टीमों को किया गया तैनात◾अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग लगी, 8 कोरोना मरीजों की मौत, CM रूपानी ने जांच के दिए आदेश◾भाजपा नेता मनोज सिन्हा होंगे जम्मू-कश्मीर के नए उप राज्यपाल, शुक्रवार को लेंगे शपथ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 87 लाख से अधिक◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, 77 की मौत◾लाखों दीपों से जगमगा उठी रामनगरी, पुष्पों से सजा शहर◾जम्मू कश्मीर पर बड़बोली टिप्पणी करने को लेकर भारत ने चीन को दी सख्त नसीहत◾महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾अयोध्या में सुनहरा अध्याय रच रहा है भारत, राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा राम मंदिर : PM मोदी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

नशे के लिए पैसा न देने पर कर दी मां की हत्या

पश्चिमी दिल्ली : उत्तर-पश्चिमी जिले के मॉडल टॉउन थाने में शनिवार रात करीब डेढ़ बजे डीओ रूम में पुलिसकर्मी आपस में बातें कर रहे थे। कुछ बाहर टहल रहे थे तभी एक युवक वहां पहुंचा। जिसकी शर्ट पर खून लगा हुआ था। युवक ने डीओ रूम में बैठे दो पुलिस वालों से कहा कि सर मैने अपनी मां का खून कर दिया है। लाश घर के कमरे में पड़ी है। इसके बाद शांत पड़े थाने में हड़कंप मच गया। 

पुलिस वालों ने युवक के शर्ट पर खून लगा देखकर उसको तुरंत हिरासत में लिया और मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। उनके सामने बैड पर खून बिखरा हुआ था। उसकी मां की गर्दन से खून बह रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्राइम टीम ने मौके से वारदात में इस्तेमाल चाकू आदी साक्ष्य को कब्जे में ले लिया। 

पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही हैं। जानकारी के अनुसार, मृतक महिला की पहचान आशा (40) के रूप में हुई है। वह अपने दो बेटों के साथ मॉडल टाउन थाना के विजय नगर ओल्ड गुप्ता कॉलोनी के डबल स्टोरी में किराए के मकान पर रहती थी। आशा के पांच बेटे हैं, जिसमें से आरोपी दीपक और उसका छोटा भाई उसके साथ रहते थे, जबकि बाकी तीन अलग-अलग जगहों पर रहते थे। 

आशा घरों में साफ-सफाई का काम करती थी। बीती रात एक बजकर 27 मिनट पर मॉडल टॉउन थाने में दीपक आया था, जिसने बताया कि साहब मैंने अपनी मां की गर्दन रेतकर हत्या कर दी है। लाश कमरे में पड़ी है। रविवार को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 

मां के चरित्र पर करता था शक, कई बार हुई कहासुनी 

आरोपी दीपक बेरोजगार है, उसे नशे की लत है। नशा नहीं मिलने पर वह अपने भाई और मां से झगड़ा करने लगता था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दीपक अपनी मां के चरित्र पर शक करता था। वह गुस्से में कई बार इस बात को अपनी मां से बोल भी चुका था। दीपक काफी गुस्से वाला है। 

रात को जब उसका भाई अपने दोस्तों के साथ कहीं पर गया था। उसी समय दीपक की अपनी मां से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। उसकी मां ने भी उसको गुस्से में आकर कुछ कह दिया था। दीपक ने अपनी मां से हाथापाई की और पास रखा सब्जी काटने वाला चाकू से उनकी गर्दन रेत दी।

बैड पर खून से लथपथ पड़ी थी आशा की लाश

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, जब पुलिस दीपक के बताने पर उसके घर पहुंची तो मुख्य दरवाजा बंद था लेकिन कुंडी नहीं लगी थी। अंदर जाकर देखा बेड पर आशा खून से लथपथ हालत में पड़ी थी, जिनको तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डॉक्टरों  ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

उनकी गर्दन समेत शरीर के कई जगहों पर चोट के निशान थे। पुलिस अधिकरियों ने बताया कि बिस्तर पर बिछाई गई चादर और तकिया और फर्श पर काफी ज्यादा खून फैला हुआ था। पास ही खून से सना चाकू पड़ा था। तीनों चीजों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।