BREAKING NEWS

अशोक गहलोत का कटेगा पत्ता? कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर संशय◾आज का राशिफल (29 सितंबर 2022)◾दिग्विजय बनाम थरूर की ओर बढ़ रहा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव◾दिल्ली पहुंचे गहलोत ने सोनिया के नेतृत्व को सराहा व संकट सुलझने की जताई उम्मीद ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की सुनील छेत्री की सराहना◾टाट्रा ट्रक भ्रष्टाचार मामले में पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी से की गई जिरह◾PFI से पहले RSS पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए था - लालू◾IND vs SA (T20 Match) : भारत ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हराया◾Ukraine crisis : यूक्रेन संकट का स्वरूप अंतरराष्ट्रीय समुदाय के लिए ‘घोर चिंता’ का विषय - भारत◾Uttar Pradesh: फरार नेता हाजी इकबाल की अवैध खनन से अर्जित करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : प्रियंका संभाले पार्टी की कमान, सांसद खालिक ने दिया बेतुका तर्क ◾सीडीएस नियुक्ति :चौहान ने सर्जिकल स्ट्राइक में निभाई थी अहम भूमिका, रिटायर होने के बाद भी केंद्र ने सौंपी जिम्मेदारी ◾महंगाई की जड़ 'मोदी'! कांग्रेस का BJP पर कटाक्ष- केंद्र की दमन नीतियों के कारण गरीब का हो रहा शोषण ◾रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान होंगे देश के नए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ◾पाकिस्तान में चीनी नागरिक की हत्या, डेंटल क्लीनिक में मरीज बनकर दाखिल हुआ था हमलावर ◾केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संगठन पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय को स्वीकार करते है: PFI ◾पीएम मोदी ने कहा- 80 करोड़ लोगों को गरीब कल्याण अन्न योजना के विस्तार से मिलेगा फायदा◾गुजरात विधानसभा चुनाव : हीरा कारोबारी ने जॉइन की बीजेपी, पूर्व में कर्मचारियों को 'आप' से दूर रहने के लिए कहा था ◾Gold today Price: खुशखबरी-खुशखबरी! त्यौहारों से पहले सस्ता हुआ सोना, फटाफट इतने में खरीदे 10gm Gold ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में दिग्विजय सिंह की एंट्री, मुकाबला कड़ा होने की आशंका ◾

सांसद मनोज तिवारी ने किया बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा संचालित सम्पूर्ण देश को निःशुल्क सेनेटाइजेशन कार्य का शुभारंभ

दिल्ली के वसंतकुंज में बाबु धाम ट्रस्ट और फेडरेशन ऑफ D 6, वसंत कुंज के समन्वय से दिल्ली के वसंतकुंज सेक्टर से संपूर्ण देश के लिए निःशुल्क सेनेटाइजेशन कार्य का शुभारंभ किया गया। इस पुनीत कार्य का शुभारंभ सांसद सह अभिनेता मनोज तिवारी एवं ट्रस्ट के संस्थापक एवं भूतपूर्व एडीजी, सड़क परिवहन मंत्रालय भारत अजय प्रकाश पाठक ने कई गणमान्य लोगों की उपस्थिति में संयुक्त रूप से किया। मौके पर उपस्थित लोगों में चेयरमैन विक्रम, ट्रस्ट की अध्यक्ष मंजुबाला पाठक, नरेश यादव व मो. शमशाद सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

बाबु धाम ट्रस्ट ने यह ठाना है,कोरोना को देश से भगाना है

श्री पाठक ने बताया कि दिल्ली से शुरुआत हुए इस सेनेटाइजेशन कार्य को अनवरत रूप से देश के प्रत्येक कस्बे तक ले जाया जाएगा। ट्रस्ट ने इससे पूर्व स्वर्ण नगरी व ग्रेटर नोएडा सहित अन्य स्थलों पर सेनेटाइजेशन, थर्मल स्कैनिंग व जनमानस के हित में कई सराहनीय कार्य किया है। सेवा व समाज की उत्थान के लिए समर्पित बाबू धाम ट्रस्ट गरीब लड़कियों की शादी, निशुल्क शिक्षा, कम्बल व वस्त्र वितरण, लोगों में सामाजिक सुरक्षा पेंशन का सुविधा दिलाना, भूमाफियाओं से गरीबों को मुक्ति दिलाना, निशुल्क कैरियर प्रशिक्षण एवं दिशा निर्देश तथा इस महामारी में अनाज, सब्जी, दवाई , मास्क ऑर जरूरतमंद वस्तुओं की निशुल्क उपलब्धता गरीबों के बीच सुनिश्चित करना , दिल्ली में भी जरूरी समान, अनाज, जूस वितरण आदि बहुतों कार्य करते आया है। स्थानीय स्तर पर ट्रस्ट के इस कार्य की प्रसंशा की गई।

भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए भारतीय जवानों को दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

शुभारंभ कार्यक्रम का सम्मान भारत-चीन सीमा पर लद्दाख में शहीद हुए भारतीय जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दे कर किया गया। उपस्थित लोगों ने भारतीय सेना के शौर्य और अदम्य साहस की सराहना किये। वहीं सभी लोग चीन निर्मित कोई भी वस्तु नहीं इस्तेमाल करने का प्रतिज्ञा लिया। एवं आम जनमानस से भी कोई भी चाइनीज वस्तु नहीं इस्तेमाल करने का आग्रह किया।