BREAKING NEWS

आज का राशिफल (30 जनवरी 2022)◾सिर्फ मोदी को लगता है, चीन ने हमारी जमीन नहीं ली : राहुल गांधी◾BCCI ने भारतीय अंडर-19 महिला टीम के लिए 5 करोड़ के नकद पुरस्कार की घोषणा की◾भारतीय महिला टीम बनी अंडर-19 टी20 विश्व कप चैम्पियन, बधाइयों का लगा तांता◾बारिश भी नहीं डिगा सका बीटिंग रिट्रीट के जज्बे को, गणतंत्र दिवस समारोह का हुआ औपचारिक समापन◾दिल्ली में बारिश, अधिकतम तापमान सामान्य से पांच डिग्री नीचे◾ओडिशा के मंत्री नब किशोर दास की गोली लगने से मौत, प्रधानमंत्री, राज्यपाल, मुख्यमंत्री ने शोक जताया◾IND vs NZ : स्पिनरों के दबदबे के बीच भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया, श्रृंखला 1-1 से बराबर◾हमीरपुर में दूषित जल पीने से बीमार पड़ने वालों की संख्या 535 हुई, मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट मांगी◾प्रधानमंत्री मोदी : 'तकनीकी दशक बनाने का भारत का सपना होगा साकार'◾रामचरितमानस विवाद में घिरे स्वामी प्रसाद को अखिलेश ने बनाया राष्ट्रीय महासचिव, चाचा शिवपाल को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस बयान को बताया चुनावी रणनीति◾Air Asia Flight: एयर एशिया के विमान से टकराया पक्षी, लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग◾ सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की लिस्ट में पार्टी नेताओं के नाम किए घोषित,विवादों में रहें स्वामी प्रसाद मौर्य को बनाया गया महासचिव◾पाकिस्तान की जनता पर टूटा दुखों का पहाड़, पेट्रोल, डीजल के दाम 35-35 रुपये लीटर बढ़े◾Gonda Crime : धारदार हथियार से की शिक्षक की हत्या, मिले कुछ महत्वपूर्ण सुराग ◾2024 के लिए कठिन क्यों है कांग्रेस का डगर, भारत जोड़ो यात्रा से लोगों में दिखा असर◾कांग्रेस पार्टी शुरु करेंगी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, केंद्र की खराब नीतियों से कराएगी अवगत◾Bharat Jodo Yatra: रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने से लोगों को रोका◾पाकिस्तान के बलूचिस्तान में खाई में गिरी बस, 41 की जलकर दर्दनाक मौत◾

दो घंटे तक चले नार्को टेस्ट में आरोपी आफताब ने उगले ये रहस्यमयी राज! यहां देखिये क्या थे पुलिस के बड़े सवाल

श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोंर कर रख दिया है। इस कांड का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला गुरूवार का सफलता पूर्वक नार्को टेस्ट हो गया। इस टेस्ट में केस से जुड़े सीनियर अधिकारी और साथ ही विशेष लोगों की टीम भी मौजूद थी। आपकों बता दें कि आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट तकरीबन दो घंटे चला और इसी दौरान आरोपी से अहम सवाल भी पुछे गए। लेकिन इस सवालों से पुलिस ज्यादा संतुष्ट नहीं हो पाई है। 

टीम ने आफताब का किया नार्को टेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक यह पता चला कि जब आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट चल रहा था। तो उनमें से आधे से ज्यादों का जवाब अंग्रेजी में दिया है। नार्को टेस्ट के दौरान आफताब कभी चुप भी पड़ गया लेकिन टीम ने बार-बार सवाल दोहराए और कहा.. कि हमारे सवालों का सही तरीकें से जवाब दो। जिसके बाद से ही आरोपी आफताब से फिर से जवाब देना शुरू कर दिए । 

Shraddha murder case delhi police recovered weapon from which her body  mutilated aftab given ring to another girl - Shraddha murder case: जिससे  किये श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े, वो हथियार पुलिस को मिला;

आइए अब आपकों यह बतातें हे कि टीम ने आफताब से कौन-कौन से प्रश्न किए...अपनी नजर बनाए रखें

- श्रद्धा का कत्ल किस तारीख को किया?

 - श्रद्धा को क्यों मारा?

 - श्रद्धा को कैसे मारा?

 - लाश के टुकडे कैसे किए?

 - टुकड़े करने के लिए हथियार कहां से खरीदे?

 - टुकड़े को घर में कितना वक्त तक रखा?

 - टुकड़े को कैसे और कहां रखा? 

- लाश के टुकड़े को कहां-कहां ठिकाने लगाए? 

- हथियार कहां फेंके?

 - कत्ल के बाद छह महीने तक क्या कुछ किया? 

- अगर कत्ल गुस्से में और गलती से किया तो तभी पुलिस के सामने सरेंडर क्यों नहीं किया?

पुलिस के पास ज्यादा ठोस सबूत नहीं?

श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को अभी तक ठोस सूबत नहीं मिल पाए । इससे पुलिस की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही है। पिछले कुछ दिनों की पूछताछ में आफताब में सिर्फ चंद इंसानी हड्डियों, चंद खून के जगह-जगह कतरे। आफताब अपने एक भी बयान पर नहीं टीक रहा। ऐसे में पुलिस आफताब से यह अपेक्षा रखती है कि वह श्रद्धा मर्डर केस से संबंधिक सारे राजों को उगल दें। जिससे की श्रद्धा को ज्लद इंसाफ मिल जाए।