BREAKING NEWS

दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾ बिहार के 'रोबिनहुड' ने नीतीश की जमकर तारीफ की, NDA में हो सकते हैं शामिल ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾यस बैंक केस : ED ने राणा कपूर की लंदन में स्थित 127 करोड़ की संपत्ति को किया जब्त◾बिहार चुनाव घमासान : महागठबंधन में बदले 'निजाम', सीटों के बंटवारे को लेकर NDA में तकरार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आप के वार पर भाजपा का पलटवार

नई दिल्ली : जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखे आगे बढ़ती जा रही हैं वैसे-वैसे राजधानी में राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला तेज हो गया है। इस क्रम में भाजपा ने भी संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर जामिया में भड़की हिंसा का एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी (आप) पर पलटवार किया है। 

दिल्ली भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो जारी किया है। इसमें सीएम केजरीवाल को आप का खलनायक बताया गया है। भाजपा ने अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' के कुछ हिस्सों को फोटो शॉप पर एडिट करते हुए इस वीडियो को ट्वीट किया है। इसमें खास बात यह है कि भाजपा ने 'नायक' फिल्म के एडिट हुए इस हिस्से में जामिया में सीएए को लेकर हुई हिंसा को चित्रों और वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है। 

भाजपा ने फिल्म के उस हिस्से को ट्वीट किया है, जिसमें अनिल कपूर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने अमरीश पुरी का इंटरव्यू लेते हैं। वीडियो में अमरीश पुरी के चेहरे की जगह पर अरविंद केजरीवाल का चेहरा जोड़ा गया है। साथ ही फिल्म के अन्य कैरेक्टर्स की जगह पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ-साथ आप के अन्य नेताओं के चेहरे को दिखाया गया है। अनिल कपूर द्वारा पूछे गए प्रश्नों को एडिट कर जामिया में भड़की हिंसा को दिखाया जाता है। इस वीडियो में भीड़ को बसों में आग लगाते हुए देखा जा सकता है। 

साथ ही आप विधायक को सीएए प्रोटेस्टर के बीच भाषण देते हुए देखा जा सकता है। दरअसल यह वीडियो आप द्वारा शनिवार को जारी उस वीडियो का जवाब माना जा रहा है जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों की कुछ क्लीपिंग को जोड़कर कर उन्हें आप द्वारा चुनाव प्रचार के लिए बनाये गये नारे 'लगे रहे केजरीवाल' पर डांस करते हुए दिखाया गया है। इस सांग में तिवारी के साथ उनके कई साथी कलाकार भी हैं। इस गाने के साथ ट्वीट में यह भी लिखा गया कि 'लगे रहो केजरीवाल' गाना इतना अच्छा है कि खुद मनोज तिवारी भी इस पर नाच रहे हैं।

केजरीवाल को मानहानि का नोटिस 

भाजपा ने इस पर संज्ञान लेते हुए अरविंद केजरीवाल को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है। साथ ही भाजपा के लॉ डिपार्टमेंट की ओर से इस बारे में चुनाव आयोग से शिकायत भी की गई। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि झूठ की मशीन कहे जाने वाले आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। 

मेरी फिल्मों और गानों की क्लिपिंग और तस्वीरों को एडिट कर आप के गाने पर लगाकर केजरीवाल अपने ओछेपन का सबूत दे रहे हैं। अपने थीम सॉन्ग पर मेरी फोटो लगाकर प्रसारित करने का हक आप को किसने दिया? क्या केजरीवाल को ये नहीं पता कि व्यावसायिक तौर पर आप किसी की फोटो को बिना उसकी अनुमति के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं? 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए इतने बौखला गए हैं कि अपने विज्ञापन के लिए अब वो बच्चों, मजदूरों, महिलाओं के फोटो और वीडियो का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।