BREAKING NEWS

शाहीन बाग में नहीं निकला कोई हल, महिलाएं वार्ताकारों की बात से नाखुश◾राम मंदिर निर्माण : अमित शाह ने पूरा किया महंत नृत्यगोपाल से किया वादा◾उद्धव ठाकरे शुक्रवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलेंगे ◾UP के 4 स्टेशनों के नाम बदले, इलाहाबाद जंक्शन हुआ प्रयागराज जंक्शन◾J&K प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती के करीबी सहयोगी पर लगाया PSA◾ओवैसी के मंच पर प्रदर्शनकारी युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने किया राजद्रोह का केस दर्ज◾भारत में लोगों को Trump की कुछ नीतियां नहीं आई पसंद, लेकिन लोकप्रियता बढ़ी - सर्वेक्षण◾दिल्ली सहित उत्तर के कई इलाकों में बारिश , फिर लौटी ठंड , J&K में बर्फबारी◾Trump की भारत यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रूट पर CCTV कैमरे लगाने शुरू किए◾गांधी के असहयोग आंदोलन जैसा है सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध : येचुरी ◾AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में मंच पर पहुंचकर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे◾महिलाओं को सेना में स्थायी कमीशन मिलने से लैंगिक समानता लाने की दिशा में मिलेगी सफलता : सेना प्रमुख◾मुझे ISI, 26/11 आंतकी हमलों से जोड़ने वाले BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ करुंगा मानहानि का दावा : दिग्विजय◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का संदर्भ व्यापार संतुलन से था, चिंताओं पर ध्यान देंगे : विदेश मंत्रालय◾राम मंदिर ट्रस्ट ने PM मोदी से की मुलाकात, अयोध्या आने का दिया न्योता◾अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध - AAP◾अमित शाह सीएए के समर्थन में 15 मार्च को हैदराबाद में करेंगे रैली ◾AMU के छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ निकाला विरोध मार्च ◾भाकपा ने किया ट्रंप की यात्रा के विरोध में ‘प्रगतिशील ताकतों’, नागरिक संस्थाओं से प्रदर्शन का आह्वान◾TOP 20 NEWS 20 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

आप के वार पर भाजपा का पलटवार

नई दिल्ली : जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखे आगे बढ़ती जा रही हैं वैसे-वैसे राजधानी में राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला तेज हो गया है। इस क्रम में भाजपा ने भी संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर जामिया में भड़की हिंसा का एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी (आप) पर पलटवार किया है। 

दिल्ली भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो जारी किया है। इसमें सीएम केजरीवाल को आप का खलनायक बताया गया है। भाजपा ने अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' के कुछ हिस्सों को फोटो शॉप पर एडिट करते हुए इस वीडियो को ट्वीट किया है। इसमें खास बात यह है कि भाजपा ने 'नायक' फिल्म के एडिट हुए इस हिस्से में जामिया में सीएए को लेकर हुई हिंसा को चित्रों और वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है। 

भाजपा ने फिल्म के उस हिस्से को ट्वीट किया है, जिसमें अनिल कपूर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने अमरीश पुरी का इंटरव्यू लेते हैं। वीडियो में अमरीश पुरी के चेहरे की जगह पर अरविंद केजरीवाल का चेहरा जोड़ा गया है। साथ ही फिल्म के अन्य कैरेक्टर्स की जगह पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ-साथ आप के अन्य नेताओं के चेहरे को दिखाया गया है। अनिल कपूर द्वारा पूछे गए प्रश्नों को एडिट कर जामिया में भड़की हिंसा को दिखाया जाता है। इस वीडियो में भीड़ को बसों में आग लगाते हुए देखा जा सकता है। 

साथ ही आप विधायक को सीएए प्रोटेस्टर के बीच भाषण देते हुए देखा जा सकता है। दरअसल यह वीडियो आप द्वारा शनिवार को जारी उस वीडियो का जवाब माना जा रहा है जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों की कुछ क्लीपिंग को जोड़कर कर उन्हें आप द्वारा चुनाव प्रचार के लिए बनाये गये नारे 'लगे रहे केजरीवाल' पर डांस करते हुए दिखाया गया है। इस सांग में तिवारी के साथ उनके कई साथी कलाकार भी हैं। इस गाने के साथ ट्वीट में यह भी लिखा गया कि 'लगे रहो केजरीवाल' गाना इतना अच्छा है कि खुद मनोज तिवारी भी इस पर नाच रहे हैं।

केजरीवाल को मानहानि का नोटिस 

भाजपा ने इस पर संज्ञान लेते हुए अरविंद केजरीवाल को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की है। साथ ही भाजपा के लॉ डिपार्टमेंट की ओर से इस बारे में चुनाव आयोग से शिकायत भी की गई। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि झूठ की मशीन कहे जाने वाले आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। 

मेरी फिल्मों और गानों की क्लिपिंग और तस्वीरों को एडिट कर आप के गाने पर लगाकर केजरीवाल अपने ओछेपन का सबूत दे रहे हैं। अपने थीम सॉन्ग पर मेरी फोटो लगाकर प्रसारित करने का हक आप को किसने दिया? क्या केजरीवाल को ये नहीं पता कि व्यावसायिक तौर पर आप किसी की फोटो को बिना उसकी अनुमति के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं? 

उन्होंने कहा कि केजरीवाल विधानसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए इतने बौखला गए हैं कि अपने विज्ञापन के लिए अब वो बच्चों, मजदूरों, महिलाओं के फोटो और वीडियो का भी इस्तेमाल कर रहे हैं।