BREAKING NEWS

इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

कमल हासन के बयान पर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे भाजपा नेता

नई दिल्ली : अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने यह कहकर नया विवाद खड़ा कर दिया है कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी 'हिंदू' था. मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन के इस बयान पर बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

अश्विनी उपाध्याय दिल्ली हाईकोर्ट इसलिए पहुंचे हैं ताकि कमल हासन के खिलाफ चुनाव आयोग को उचित कदम उठाने के लिए निर्देश जारी किया जाए। दरअसल, करूर जिले में रविवार को अरावकुरुचि में विधानसभा उपचुनाव के लिए अपनी पार्टी मक्कल नीधि मैयम के उम्मीदवार का प्रचार करते हुए कमल ने कहा था, 'आजाद भारत का पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे एक हिंदू था। 'गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को नई दिल्ली में महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या की थी।

हासन ने कहा, 'मैं यहां उस हत्या पर सवाल करने के लिए हूं। 'कमल हासन के इस बायन से सियासत गरम हो गई। भाजपा की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को हासन बयान की कड़ी निंदा की। वहीं, बीजेपी नेता सौंदरराजन ने ट्वीट कर कहा कि अब गांधी की हत्या को याद करना और उसे हिंदू आतंकवाद का नाम देना निंदनीय है। तमिलनाडु उपचुनाव में अल्पसंख्यकों के बीच खड़े होकर वे अल्पसंख्यक तुष्टीकरण कर वोट पाने के लिए खतरनाक आग लगा रहे हैं। कमल ने हाल ही में श्रीलंका में हुए बम विस्फोटों पर कुछ नहीं कहा, क्यों।