BREAKING NEWS

IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾यस बैंक केस : ED ने राणा कपूर की लंदन में स्थित 127 करोड़ की संपत्ति को किया जब्त◾बिहार चुनाव घमासान : महागठबंधन में बदले 'निजाम', सीटों के बंटवारे को लेकर NDA में तकरार ◾भारत की कोई मांग नहीं होगी स्वीकार, कुलभूषण की किस्मत पाकिस्तानी अदालतों के हाथों में : पाक ◾मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, महेश बाबू, एआर रहमान व लता मंगेशकर ने व्यक्त किया दुःख ◾कोरोना के साये में कुछ ऐसा होगा बिहार चुनाव, कोविड-19 रोगियों के लिए विशेष प्रोटोकॉल हुआ तैयार◾बिहार में तीन चरणों में होगा विधानसभा चुनाव, 10 नवंबर को होगा नतीजे का ऐलान : चुनाव आयोग ◾कृषि बिल पर विपक्ष बोल रहा है झूठ, किसानों के कंधे पर रखकर चला रहे हैं बंदूक : पीएम मोदी ◾पीएम मोदी , अमित शाह और जेपी नड्डा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को जयंती पर किया नमन◾कृषि बिल को लेकर राहुल और प्रियंका का केंद्र पर वार- नए कानून किसानों को गुलाम बनाएंगे ◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी किये गए ढेर◾ड्रग्स मामले में रकुलप्रीत सिंह से NCB के सवाल-जवाब, चैट सामने आने के बाद भेजा गया था समन◾देश में पिछले 24 घंटे में 86052 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 58 लाख के पार◾कृषि विधेयकों के खिलाफ देशभर में किसानों का विरोध प्रदर्शन, दिल्ली में बढ़ाई गई सुरक्षा ◾TOP 5 NEWS 25 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें ◾World Corona : पॉजिटिव केस का आंकड़ा सवा 3 करोड़ के करीब, 9 लाख 81 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾बिहार विधानसभा चुनाव : EC आज करेगा तारीखों की घोषणा, चुनाव आयोग की साढ़े 12 बजे PC◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

वाई-फाई का विरोध रूढ़िवादी सोच को दर्शाता है : चड्ढा

दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर शुरू हुए राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के सिलसिले के बीच दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किए जाने वाले हर कार्य का विरोध करती है। इससे भाजपा की नकारात्मक मानसिकता और विधानसभा चुनाव को लेकर घबराहट पता चलती है। इस दौरान चड्ढ़ा ने भाजपा से कुछ सवाल भी पूछे। 

पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने बुधवार को अपने प्रमुख चुनावी वादे फ्री वाई-फाई को पूरा किया लेकिन जिस प्रकार भाजपा फ्री वाई-फाई का विरोध कर रही है। हम भाजपा की इस जन विरोधी मानसिकता की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल ने अपने गुड गवर्नेंस मॉडल के तहत दिल्ली की जनता से किए गये फ्री वाई-फाई के वादे को पूरा किया। 

लेकिन भाजपा के दो सांसदों विजय गोयल एवं गौतम गंभीर ने जिस प्रकार से फ्री वाई-फाई का विरोध किया और उसका मजाक उड़ाया, वह निंदनीय है। उन्होंने पूछा कि भाजपा क्यों फ्री वाई-फाई जैसे जनहित के कार्य का विरोध कर रही है? क्या भाजपा इसलिए वाई-फाई का विरोध कर रही है कि मुफ्त वाई-फाई मिलने से लोग सही जानकारी प्राप्त कर सकेंगे और भाजपा जो झूठ और प्रोपेगेंडा समाज के बीच फैलाती है, उसका पर्दाफाश हो जाएगा? वहीं आप नेता ने एवं प्रवक्ता आतिशी ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा के सांसद फ्री वाई-फाई जैसे एक विकासात्मक कदम की आलोचना कर रहे हैं यह बेहद ही दुखद है।