BREAKING NEWS

'संविधान को दफन कर बनाया गया नया संसद भवन' - सौरभ भारद्वाज ◾'जब भारत आगे बढ़ता है, तो दुनिया आगे बढ़ती है' - पीएम मोदी◾बेरोजगारी की समस्या का समाधान करना हमारी सरकार की प्राथमिकता : डीके शिवकुमार ◾प्रदर्शनकारी पहलवानों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की कार्रवाई की कड़ी निंदा की सीएम ममता बनर्जी ◾PM Modi ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक ◾सत्येंद्र जैन से मुलाकत कर दिल्ली सीएम ने तस्वीर ट्वीट कर की साझा, सत्येंद्र जैन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना ◾सीएम योगी ने कहा- 'नया संसद भवन नए भारत की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति का प्रतीक है'◾दिल्ली में पहलवानों और पुलिस के बीच घमासान, DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बृज भूषण पर लगाए आरोप◾कर्नाटक के सीएम ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने का दिया आदेश ◾दिल्ली पुलिस ने गाय रक्षक समूह की सहायता से गोमांस को ले जाने के संदेह में एक आरोपी लिया हिरासत में ◾नई संसद के उद्घाटन के अवसर पर 75 रुपये का विशेष सिक्का लॉन्च किया गया, जानिए क्या है खास◾संसदीय लोकतंत्र के लिए आज एक काला दिन है - केसी वेणुगोपाल◾सरकार विरोधी प्रदर्शनों के बीच सर्बिया के राष्ट्रपति वुसिक ने पद छोड़ा, विरोध प्रदर्शन होते हुए चौथा सप्ताह लगा◾संसद के नए उद्घाटन के विरोध में पटना में जदयू नेता भूख हड़ताल पर बैठे ◾Hate Speech Case: एक बार फिर बढ़ सकती है आजम खान की मुश्किलें, HC में अपील की तैयारी में सरकार ◾वीर सावरकर का बलिदान, साहस आज भी भारतीयों को प्रेरित करता है - पीएम मोदी◾ Wrestlers Protest: नई संसद जाने के लिए बैरिकेड तोड़ रहे पहलवान, पुलिस ने हिरासत में लिया, बजरंग पुनिया ने कहा- 'हमें गोली मार दो'◾Uttar Pradesh: गोरखपुर में दो महिलाओं पर दिन दहाड़े हमला, एक की मौके पर मौत, दूसरी की हालात गंभीर ◾महिला पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर मनीष सिसोदिया ने BJP और केंद्र पर साधा निशाना, कहा- 'ऐसा लगता मानो ये Pakistan से आई हैं' ◾नए सांसद भवन के उद्घाटन पर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर कसा तंज◾

दिल्ली के आर के पुरम इलाके में जहरीली गैस फैलने से मची दहशत, घटना की अभी नहीं हुई है अधिकारिक पुष्टि

दिल्ली के आरे के पुरम इलाके में जहरीली गैस फैलने से लोगों में दहशत मच गई। लोगों का कहना है कि, उनकी आखों में जलन हो रही थी सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। कुछ लोगों के बेहोश होने का भी दावा किया गया है। यह घटना अफवाह है या हकीकत इसका पता नहीं चल पाया है क्योंकि इस घटना की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यह घटना बुधवार रात करीब नौ बजे की है।

CRPF या NSG कैम्प से छोड़ी गई थी गैस 

स्थानीय लोगों के मुताबिक गैस CRPF कैम्प या NSG कैम्प से छोड़ी गई थी जो कि एकता विहार इलाके के ठीक पास में है। गैस की खबर के बाद लोगों में अफरा तफरी मच गई। इलाके के सभी लोग अपने-अपने घरों से बाहर आकर खड़े हो गए, लोग समझ नहीं पा रहे थे कि, आखिर क्या हुआ है। 

लोगों के बेहोश होने का दावा 

लोगों ने बताया कि, जहरीली गैस की वजह से कई लोग बेहोश हो गए जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाके के समाजसेवी महिपाल गौतम भी घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को फेस मास्क दिया ताकि, गैस की वजह से लोगों को सांस लेने में दिक्कत न हो। गौतम ने फिर दिल्ली अग्निशमन विभाग, पुलिस और एम्बुलेंस को सुचित किया। स्थिति को काबू कर लिया गया है हालांकि इलाके के लोग दहशत में है।