BREAKING NEWS

उपचुनाव LIVE : 18 राज्यों की 51 विधानसभा और 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी◾LIVE : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, गडकरी समेत कई दिग्गजों ने डाला वोट◾LIVE : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 90 सीटों पर वोटिंग शुरू ◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

जनता को ईमानदार और जनहित में सोचने वाला सीएम मिला : सौरभ भारद्वाज

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने दिल्लीवासियों के पानी के बकाया बिलों को माफ करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद दिया है। इस बारे में पार्टी की ओर से एक बयान जारी कर भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के 70 सालों के इतिहास में पहली बार दिल्ली की जनता को एक ईमानदार और जनता के हित में सोचने वाला मुख्यमंत्री मिला है। आज से पहले जो भी सरकारें रही, उन्होंने केवल और केवल बड़े-बड़े पूंजीपतियों की जेब भरने का काम किया। 

दिल्ली की गरीब जनता के बारे में कभी किसी सरकार ने नहीं सोचा। 2015 से पहले लोगों के घरों में हर महीने पानी का बिल तो आता था लेकिन पानी नहीं आता था। पिछली सरकारों में बड़े-बड़े नेताओं के अपने पानी के टैंकर चला करते थे। जानबूझकर वह लोग पानी की समस्या पैदा करते थे और फिर टैंकरों के जरिए लोगों को भारी कीमतों पर पानी बेचा करते थे। 

2015 से पहले लोगों के घर पानी के बड़े-बड़े बिल आते थे, लेकिन फिर भी दिल्ली जलबोर्ड हमेशा घाटे में रहता था। 2015 में दिल्ली में आप की सरकार में जनता को मुफ्त पानी मिलने लगा। 2014-15 में जो दिल्ली जलबोर्ड का रेवेन्यू 1219 करोड़ रुपए था, वह आज बढ़कर 1819 करोड़ रुपए अर्थात 600 करोड रुपए अधिक हो गया है।