BREAKING NEWS

आडवाणी, स्वराज ने शीला दीक्षित को दी श्रद्धांजलि ◾सोमवार को 2 बजकर 43 मिनट पर होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण◾LIVE : कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार◾झारखंड : गुमला में डायन होने के शक में 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या◾कारगिल शहीदों की याद में दिल्ली में हुई ‘विजय दौड़’, लेफ्टिनेंट जनरल ने दिखाई हरी झंडी◾ आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के तहत जुड़ रहे लोग : तिवारी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के संगठन पर्व सदस्यता अभियान के तहत शुक्रवार को सेवानिवृत लेफ्टिनेंट जनरल एएस रावत, उनकी पत्नी अर्चना रावत एवं कर्नल आरएस रावत, उनकी पत्नी कविता रावत व बेटी कुहु रावत शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। इससे पहले भाजपा प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद हंसराज हंस ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। 

इस अवसर पर प्रदेश सदस्यता प्रमुख व प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, सह प्रमुख हर्ष मल्होत्रा समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे। मनोज तिवारी ने इस मौके पर कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के तहत भारतीय जनता पार्टी से सभी वर्गों के लोग जुड़ रहे हैं। 

पार्टी के विस्तार के लिए हर जिला, हर विधानसभा, हर मंडल में सदस्यता अभियान उत्साह के साथ चलाया जा रहा है। पार्टी के प्रति लोगों के उत्साह से यह पता चल रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में लोकसभा चुनाव की तरह पार्टी को मिले भारी जनसमर्थन की पुनरावृत्ति होने वाली है। 

वतन के रखवालों के लिए हमेशा है सम्मान : हंसराज 
उत्तर पश्चिम दिल्ली के सांसद हंसराज हंस ने कहा कि वतन से जो लोग प्यार करते हैं उनके मन में फौजियों के लिए हमेशा सम्मान का भाव रहता है, क्योंकि फौजी सीमा पर देश की रक्षा करते हैं, तभी हम घरों में चैन की नींद सोते हैं। पार्टी में शामिल हो रहे फौज के पूर्व बड़े अधिकारियों का मैं तहे दिल से स्वागत करता हूं।

भाजपा में देश के लिए काम करने का जज्बा : रावत 
40 वर्षों तक देश की सेवा कर चुके लेफ्टिनेंट जनरल एएस रावत ने कहा कि भाजपा के लिए देश सबसे ऊपर है, देश की सुरक्षा सबसे अहम है और देश के लिए काम करने का जज्बा सभी राजनीतिक दलों से अधिक है। इससे प्रभावित होकर मैं परिवार समेत भाजपा में शामिल हो रहा हूं। वहीं सेवानिवृत कर्नल आरएस रावत ने कहा कि इतने ऊंचे दर्जे की सोच रखने वाली दुनिया में कोई दूसरी राजनीतिक पार्टी नहीं है। मैं पार्टी द्वारा राष्ट्र के प्रति किए जा रहे कार्यों से बेहद प्रभावित होकर भाजपा में परिवार समेत शामिल हुआ हूं।