नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा 10 लाख मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से काटे जाने को लेकर चुनाव आयोग को शिकायत देने पर दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने तंज करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में संभावित हार के डर से बौखलाकर मतदाता सूची के बहाने दिल्ली भाजपा को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

उनका कहना है कि अगर मतदाता सूची से गलत तरीके से नाम काटे गये हैं तो वे स्वयं चुनाव आयोग से इसकी निषपक्ष जांच की मांग करते हैं। मनोज तिवारी का कहना है कि मतदाता सूची में नाम जोड़ना या उससे नाम काटना निर्वाचन आयोग का काम है, इससे किसी भी राजनीतिक दल का कोई वास्ता नहीं होता। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोड़कर दिल्ली की जनता की भलाई के लिए काम करें।

उनका कहना है कि केजरीवाल इससे पहले भी कभी ईवीएम खराब होने तो कभी वीवी पैट में गड़बड़ी की शिकायत कर चुकी है, जो उनकी गिरती हुई लोकप्रियता और हताशा का प्रमाण है। केजरीवाल को घेरते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता प्रदूषण से परेशान है, लेकिन मुख्यमंत्री उससे छुटकारा दिलाने की बजाए वोटर लिस्ट में नाम कटने का मुद्दा उठाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

भाजपा कटवा रही वोटर लिस्ट से नाम : सीएम