BREAKING NEWS

कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾बेघर लोगों के लिए रैन बसेरों और स्कूलों में ठहरने का किया गया इंतजाम : मनीष सिसोदिया◾कोविड-19 : केरल में कोरोना वायरस से पहली मौत, देश में अबतक 20 लोगों की गई जान ◾

अमित शाह बोले - राहुल गांधी शेखचिल्ली जैसी बातें करते हैं

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कहते हैं कि राजस्थान और मध्यप्रदेश में उनकी सरकारें बनेगी। उनकी यह बातें शेखचिल्ली जैसी लगती हैं। उन्हे स्वप्न देखना है तो देखें, शेखचिल्ली जैसी बाते नहीं करें।

अमित शाह ने ग्वालियर चंबल संभाग के पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के 19 प्रदेशों में भाजपा की सरकारें हैं तथा अभी तक जितने भी राज्यों में चुनाव हुए जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार रही थी। उन सब में भाजपा की सरकारें बनी। जहां पहले से थी, वहां दोबारा बनी है।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, झारखंड, जम्मू कश्मीर, मणिपुर, असम, मेघालय, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, नागालैंड, त्रिपुरा, गुजरात और गोवा में भाजपा की सरकारें बनी। अब मध्यप्रदेश, राजस्थान सहित पांचों प्रदेशों में कार्यकर्ताओं को इतनी मेहनत करना है कि प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार है तो बने तथा 2019 में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बन जाए तथा दूरबीन से ढूंढने पर भी कांग्रेस दिखाई ना दे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की सरकार में पाकिस्तान बार-बार आतंकवादी हमले कर हमारे लोगों को मारता था। प्रधानमंत्री मोदी की सरकार आने के बाद भी उसने ऐसी ही एक हरकत की, जिसके बाद प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक कराकर उनके घर में घुसकर आतंकवादियों को मारा, तो गांधी बोले की मानव अधिकारों का हनन हुआ है।

उनके साथ समाजवादी पार्टी (सपा) तृणमूल कांग्रेस, कम्युनिस्टों, पीडीपी ने हां में हां मिलाई यह सब वोट बैंक की राजनीति है। जब आतंकवादियों ने हमारे देश में घुसकर मारा तब मानव अधिकारों की बात क्यों नहीं की गई थी।

शाह ने कहा कि हमारी सेना के जवान गर्मी और भीषण सर्दी में काम करते हैं, देश की रक्षा करते हैं, उनकी मांगों के ऊपर कभी कांग्रेस सरकार ने ध्यान नहीं दिया। नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद उनकी मांग वन रैंक वन पेंशन पूरी की, इन सब बातों की तरफ गांधी को अपना इटालियन चश्मा उतार कर देखना चाहिये।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में एक उद्योगपति, एक राजा, एक महाराजा कांग्रेस की सरकार इस बार बनाने का सपना देख रहे हैं, जबकि कांग्रेस के श्रीमान बंटाधार ने मध्यप्रदेश को बीमार राज्य बना कर रख दिया था।

राहुल गांधी ने PM पर बोला हमला, कहा – नोटबंदी, जीएसटी ने की अर्थव्यवस्था चौपट