क्या आपने कभी ये बात सोची है कि अच्छी लड़कियां ही आखिरकार प्यार में धोखा क्यों खाती हैं? आखिर उन्हें ही प्यार में क्यों बेवफाई सहनी पड़ती है? हाल ही में एक ऐसा ही एक लड़की का मामला सामने आया है जो अपने प्यार के चक्कर में दर-दर भटक रहीं हैं।

जी हां वैसे तो आप सभी ने सुना होगा कि अजमेर कहते हैं इश्क दुनिया की सबसे बड़ी ताकतों में से एक है। यही एक ऐसी चीज होती है जिसके लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। लेकिन यदि इसमें किसी भी इंसान को धोखा मिल जाए तो उस इंसान को टूट जाने में 1 सेकेंड का भी समय नहीं लगता है। ऐसा ही कुछ रूस की एक लड़की जिसका नाम इलिया है।

 

रूस की लड़की को प्यार में मिला धोखा…

बता दें कि इलिया को प्यार में धोखा मिला है जिसकी वजह से इलिया ने अपना मानसिक संतुलन पूरी तरह से खो दिया है और वह पागालों जैसी हरकतें कर रहीं हैं। यह सब देखकर राजस्थान के पुष्कर के लोगों के एक बारगी तो कुछ भी समझ ही नहीं आया। जब पुलिस ने कुछ लोगों से बातचीत करके इलिया के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि ये बिल्कुल पागल हो गई है पहले थोड़ी पागल थी लेकिन अब और भी ज्यादा हो गई है।

उनका कहना है कि इलिया कहती है कि मुझे गयाम बहुत पसंद है,गयाम कहां है। पुलिस ने बताया कि जब इस लड़की के उट-पटंग हरकत करने के बाद उससे पूछा कि क्या कर रही हो तब इस लड़की ने बताया कि मैं अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही हूं जो जैसलमेर से आ रहा है और मेरे सारे पैसे खर्च हो गए हैं जिसकी वजह से में किसी होटल में नहीं रूक सकती हूं। लेकिन में शांति पैलेस के बाहर इंतजार कर रही हूं। पुलिस असिस्टेंट ने आगे बताया कि ये लड़की पगलों वाली हरकते कर रही थी और उस लड़की को समझ नहीं आ रहा था कि उसे जाना कहा है। बता दें कि ये लड़की रूस की रहने वाली है।

यह अनोखा शिवलिंग मृत लोगों को कर देता है दोबारा जीवित, इसकी स्थापना की थी युधिष्ठिर ने