BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

गुरुग्राम पर बोले लेकिन दिल्ली पर गंभीर की चुप्पी

पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर मंगलवार को पुरानी दिल्ली मंदिर मामले में खूब ट्रोल हुए। दरअसल उन्होंने सुबह एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि, 'यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के विकास कार्य की प्रगति के बारे में डीडीए उपाध्यक्ष तरुण कपूर व अन्य अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक हुई। बैठक में संजय झील पार्क की साफ सफाई और सुंदरता बढ़ाने पर भी चर्चा हुई। 

उन्होंने कुछ फोटो भी ट्वीट की थी। इसके तुरंत बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। काशी नामक युवक ने रिप्लाई किया कि, 'वो तुम्हें टूटे मंदिर में ले जाएंगे, तुम पार्क की सुंदरता पर अड़े रहना।' दीपांशु राठौड़ ने रिप्लाई किया कि, 'गुरुग्राम केस में तो आपका ट्वीट तुरंत आया था, अब दिल्ली में मंदिर तोड़ दिए कुछ पीसफुल्स ने तो आप चुप हो गए, ऐसा नहीं चलेगा गंभीर जी।' 

इसके बाद भरत सिंह सैंगर ने रिप्लाई किया कि, 'गुरुग्राम वाली घटना पे उछल के बाहर आ गए थे, दिल्ली में मंदिर तोड़ दिया, कुछ तो कहिए जनाब। इसके बाद एक के बाद एक ट्वीट कर लोगों ने गंभीर के तुरंत हर विषय पर ट्वीट करने की बात पर उन्हें घेर लिया। आखिरकार उसके दो घंटे बाद गंभीर ने हौज काजी मंदिर मामले पर ट्वीट किया कि, 'जो लोग हमारी आस्था की जगह पर हमला करके यह सोच रहें हैं कि हमारी एकता को तोड़ देंगे, वो गलत हैं। 

भारतीय संस्कृति में कौमी एकता है और हम इसे ऐसी ओछी हरकत से भंग नहीं होने देंगे। हमलावरों को कड़ी सजा मिले और मैं दिल्ली की जनता से शांति बनाने की अपील करता हूं, लेकिन इस पर भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनने को मिलीं। राजरानी ने रिप्लाई किया कि, 'आप दिल्ली में सांसद हो ओर अभी तक आपको पता नहीं कौन लोग थे। सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो को देख लो फिर आपको ट्वीट में जो लोग लिखना नहीं पड़ेगा।