BREAKING NEWS

हाथरस गैंगरेप की घटना SIT ने शुरू की जांच, पीड़ित परिवार से आज प्रियंका गांधी कर सकती है मुलाकात ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 38 लाख के पार◾पीएम ने रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई, राष्ट्रपति के लम्बे आयु के लिए की प्रार्थना◾हाथरस के बाद बलरामपुर में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने कहा - नहीं तोड़े गए पैर और कमर, पीड़िता की हुई मौत ◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2020)◾हाथरस दुष्कर्म मामले पर विजयवर्गीय बोले - ‘‘UP में कभी भी पलट सकती है कार’’ ◾हाथरस गैंगरेप मामला : लड़की के साथ जो हैवानियत हुई, वो हमारे समाज पर कलंक - सोनिया◾KKR vs RR ( IPL 2020 ) : केकेआर की ‘युवा ब्रिगेड’ ने दिलाई रॉयल्स पर शाही जीत, राजस्थान को 37 रन से हराया◾पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा - दोनों देशों ने छठे दौर की वार्ता के नतीजों का सकारात्मक मूल्यांकन किया◾बंगाल BJP के वरिष्ठ नेता 1 अक्टूबर को करेंगे अमित शाह से मुलाकात◾सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में शामिल हुए PM मोदी◾बाबरी विध्वंस फैसले पर जमीयत का सवाल- जब मस्जिद तोड़ी गई तो फिर सब निर्दोष कैसे, क्या यह न्याय है?◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾बाबरी विध्वंस मामला : सीबीआई कानूनी विभाग से विमर्श के बाद करेगी फैसले को चुनौती देने का निर्णय ◾मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से नहीं हटेगी शाही ईदगाह, अदालत में खारिज हुई याचिका◾हाथरस बलात्कार कांड: CM योगी ने युवती के पिता से की बात , 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का भी ऐलान◾आईपीएल-13 RR vs KKR : राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला ◾हाथरस घटना : सीएम योगी पर बरसी प्रियंका गांधी, पूछा - कैसे मुख्यमंत्री हैं आप, इतनी अमानवीयता◾दिल्लीवासियों के लिए राहत : कोरोना के मद्देनजर पानी के बिल पर 25 से लेकर 100 फीसदी तक की छूट ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

संजय सिंह का बड़ा बयान, बोले-अमित शाह के तहत बिगड़ रही है कानून और व्यवस्था की स्थिति

आप सांसद संजय सिंह ने जामिया यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी के वायरल हुए वीडियो को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने अमित शाह को कानून और व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति का जिम्मेदार बताया है। जामिया यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी के वायरल वीडियो को लेकर विपक्ष और दिल्ली सरकार लगातार गृहमंत्री को निशाने पर लिए हुए है।

संजय सिंह ने वायरल वीडियो को लेकर मंगलवार को कहा, यह वीडियो दिल्ली पुलिस की बर्बरता को दर्शाता है। यह कौन सा कानून है जिसके तहत आप एक लाइब्रेरी में बैठे छात्रों पर लाठीचार्ज करते हैं? मैं कह रहा हूं कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के तहत कानून और व्यवस्था की स्थिति बिगड़ रही है। 

विदेश मंत्री जयशंकर ने यूरोपीय संघ के नेताओं से की मुलाकात, विभिन्न मुद्दों पर की बात

दरअसल, हाल में ही जामिया यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में सुरक्षाबलों द्वारा लाठीचार्ज का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद लगातार कई और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आये थे। सबसे पहले सामने आये वीडियो में दिल्ली पुलिस लाइब्रेरी के अंदर छात्रों पर कथित लाठीचार्ज करती दिख रही है। 

वहीं, शाम तक एक और सीसीटीवी फुटेज ट्विटर पर तेजी से वायरल होने लगा, जिसमें प्रदर्शनकारी लाइब्रेरी में घुसते दिख रहे हैं। जिसमें से कई प्रदर्शनकारियों के चहरे नकाब से ढके हुए थे, तो कुछ के हाथों में पत्थर नजर आ रहे थे। लाइब्रेरी को अंदर से बंद करने की भी कोशिश की जाती है। हालांकि इन वायरल वीडियो को पुलिस ने अभी किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है। 

लाइब्रेरी का वीडियो जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी (जेसीसी) ने जारी किया था। वहीं वीडियो को लेकर जामिया प्रशासन ने कहा था की उनकी तरफ से कोई वीडियो जारी नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि जेसीसी जामिया मिल्लिया इस्लामिया के वर्तमान और पूर्व छात्रों का संगठन है। जिसका गठन 15 दिसंबर को कथित पुलिस बर्बरता के बाद किया गया था।