BREAKING NEWS

योगी सरकार को प्रियंका गांधी से डर क्यों लगता है : सुरजेवाला ◾नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व विभाग से महत्वपूर्ण फाइलें गायब◾प्रियंका गांधी ने गेस्ट हाउस में बिताई रात, प्रशासन से दूसरे दौर की बातचीत भी नाकाम◾चंद्रकांत पाटिल का दावा : चुनाव से पहले विपक्ष के कई नेता BJP होंगे शामिल◾एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल नाग का सफल परीक्षण◾सोनभद्र जाने पर अड़ीं प्रियंका गांधी ,जमानत लेने से किया इनकार, बोलीं- जेल जाने को तैयार हूं◾योगी सरकार ने की प्रियंका की ‘गैरकानूनी गिरफ्तारी’, राज्य सरकार में अपराधियों को संरक्षण : कांग्रेस ◾जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

कांग्रेस डूबता जहाज, जिसका कैप्टन डूबने से पहले ही जहाज छोड़ चुका है : चौहान

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की अध्यक्षता में जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रविवार को सदस्यता अभियान 2019 की शुरुआत हुई। इस कार्यक्रम में समाज के विभिन्न वर्गों में अपनी विशिष्ट पहचान रखने वाले लोगों को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान प्राथमिक सदस्यता लेने के लिए निःशुल्क मोबाइल नंबर 8980808080 जारी किया गया। 

कार्यक्रम को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय सदस्यता अभियान प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह की चमतकारी जोड़ी है। इसके लिए राष्ट्र सेवा ही परम सेवा है। भाजपा का महाविजय अभियान प्रधानमंत्री मोदी की असाधारण लोकप्रियता अमित शाह की रणनीति और कार्यकर्ताओं के परिश्रम की पराकाष्ठा के कारण संभव हो सका है। 

जब कोई जहाज डूबता है तो पहले यात्री भागते हैं और सबसे अंतिम समय में जहाज का कैप्टन जहाज छोड़कर जाता है लेकिन कांग्रेस एक ऐसा डूबता जाहज है जिसका कैप्टन सबसे पहले जहाज छोड़कर चला गया है। शिवराज ने कहा कि नेहरू के पाप से कश्मीर का बहुत बड़ा हिस्सा चला गया है। भारत के बड़े भू-भाग पर चीन ने कब्जा कर लिया। राजीव गांधी ने संसद में अध्यादेश लाकर मुस्लिम महिलाओं के अधिकार को छीनने का पाप किया। 

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पिंजरे में कैद करने का पाप किया और आज कांग्रेस अपने इन्हीं पापों की सजा भुगत रही है। दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का संकल्प हम सब यहां से लेकर जाए। देश में जब तक सब जगह भगवा परचम नहीं लहरा जाता तब तक भाजपा के कार्यकर्ता के लिए मेहनत के अलावा कोई विकल्प नहीं है। 

हर बूथ पर पांच पौधे लगाकर करें पंचवटी तैयार : रामलाल
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रामलाल ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को सदस्यता अभियान से जोड़ना है। सभी जातियों व उपजातियों को सदस्यता अभियान से जोड़कर संगठन को मजबूत बनाने के लिए काम करना है। दिल्ली में बड़े पैमाने पर सेवा बस्तियां हैं, जहां पर विशेष रूप से ध्यान देने की आवश्यकता है। इस सदस्यता अभियान के माध्यम से समाज के सभी वर्ग साथ आए देश बनाए, भाजपा के मन में देश सेवा है और विपक्ष के मन में केवल अपनी सेवा है। हर बूथ पर पांच पौधे लगाकर एक पंचवटी तैयार करें जो नए भारत के निर्माण में अपनी मुख्य भूमिका निभाएं। 

‘सदस्यता अभियान विस का फाइनल’
मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सदस्यता अभियान में एक रिकाॅर्ड कायम करेगी, ऐसा मेरा विश्वास है। दिल्ली में सभी धर्म जाति वर्ग के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए कार्यकर्ता बूथ स्तर पर काम कर रहे हैं। सदस्यता अभियान विधानसभा का सेमीफाइनल है क्योंकि कार्यकर्ता ही किसी भी पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं। 

पुलिस, दिव्यांग व कलाकार ने ली सदस्यता 
दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त डीसीपी व राष्ट्रपति से बहादुरी पुरस्कार पाने वाले एनएनराव, शाहदरा जिले के दिव्यांग विवेक भट्ट के अलावा लोकप्रिय कलाकार सपना चौधरी ने भी भाजपा की सदस्यता ली। सदस्यता ग्रहण करने वालों में कर्नल प्रतीक, पूर्व ईडी रेलवे गजानंद शर्मा, पूर्व आईआरएस लव सक्सेना, फर्स्ट टाइम वोटर आदर्श नैयर व ठेला लगाने वाले अखिलेश भी थे।