BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

भाजपा की बजाय केजरीवाल खुद के गिरेबान में झांके : जाजू

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सोमवार को भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा के अंदरुनी मामलों में लगातार किए जा रहे दखल पर कड़ा एतराज जताया। दिल्ली भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि केजरीवाल ने साढ़े चार साल तक दिल्ली के लोगों से जो वादे किए थे उन्हें पूरी करने में विफल हो चुके हैं और उन्हें अपनी राजनीतिक जमीन पूरी तरह से खिसकती नजर आ रही है। इसलिये सुर्खियों में बने रहने के लिए वे अब भाजपा के आंतरिक मामले उठा रहे हैं। भाजपा अपने नेताओं का कार्यक्षेत्र बांटने के लिए सक्षम है, केजरीवाल को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए क्योंकि आप पार्टी में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। 

केजरीवाल के तानाशाही रवैये के कारण उनके अधिकांश संस्थापक सदस्य पार्टी छोड़ कर चले गये हैं। केजरीवाल के विधायकों पर 140 गंभीर मामले दर्ज हैं जिसमें बलात्कार, मनी लांड्रिंग, रिश्वत, फर्जी डिग्री, घरेलू हिंसा सहित बेहद ही संगीन मामले हैं जिसमें तीन विधायकों को सजा हो चुकी है और केजरीवाल सहित 16 विधायक चार्जशीटेड हैं जिन पर जांच के बाद एजेंसियां कार्रवाई करेंगी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल उस दिन से बौखला गये हैं जिस दिन से पुराने पानी के बिलों पर लगी पेनल्टी को सरकार द्वारा वसूले जाने को वापस करने के लिये हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। 

विस चुनाव में दिल्ली की जनता केजरीवाल से सवाल पूछेगी कि जिस भ्रष्टाचार के खिलाफ उन्हें दिल्ली की गद्दी पर बैठाया था उसे कम करने की बजाय केजरीवाल खुद भ्रष्टाचार में कैसे डूब गए। केजरीवाल के 14 विधायक पार्टी छोड़ने को तैयार बैठे हैं। ऐसे में केजरीवाल को अपना घर संभालना चाहिए। भाजपा एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतर रही है। नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म इंडिया एगेंस्ट करप्शन अभियान से हुआ था, लेकिन आज पूरी पार्टी भ्रष्टाचार में डूब गई है। आप पार्टी में हवाला कारोबारी से लेकर नीचे तक भ्रष्टाचार करने वालों की लम्बी सूची है।