BREAKING NEWS

कुछ ही देर में चंद्रमा की कक्षा में पहुंचेगा चंद्रयान-2◾ महान संगीतकार ख्य्याम साहब का निधन, अभिनेता बनना चाहते थे ख्य्याम साहब◾प्रियंका का कटाक्ष : लगता है मोदी आरएसएस के विचारों का सम्मान नहीं करते ◾उत्तर भारत में बारिश का कहर, 38 की मौत ◾अलायंस एयर की उड़ान की दिल्ली हवाई अड्डे पर आपात लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित ◾PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से फोन पर की 30 मिनट बातचीत, बिना नाम लिए PAK को बनाया निशाना ◾TOP 20 NEWS 19 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾आरक्षण विरोधी मानसिकता त्यागे संघ : मायावती◾कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

‘370 हटाकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना हुआ साकार’

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अदम्य राजनीतिक इच्छा शक्ति के कारण जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का बिल जहां सोमवार को राज्यसभा में पास हुआ, वहीं मंगलवार को लोकसभा में भी बहुमत से पास हो गया। यह देश की एकता, अखंडता जहां परिचायक है। साथ ही डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों को साकार करने वाला है। 

मनोज तिवारी ने सांसद रमेश बिधूड़ी के साथ संसद भवन परिसर में आवाज बुलंद करते हुए नारा लगाया 'जहां बलिदान हुए मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है, जो कश्मीर हमारा है, वह सारे का सारा है।' धारा 370 हटाने के ऐतिहासिक फैसले का जहां देश भर में जश्न मन रहा है, लोग एकजुट होकर भारतीयता का परिचय दे रहे हैं। वहीं जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में  फिर से कुछ मुट्ठीभर लोगों ने देश विरोधी नारे लगाकर यह साबित कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इस फैसले से टुकड़े-टुकड़े गैंग कितना बेचैन है। 

केजरीवाल यदि कन्हैया कुमार की फाइल आगे कार्रवाई के लिए भेज देते तो सोमवार रात जो जेएनयू में हुआ है, ऐसा करने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पाता। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल संसद में धारा 370 का समर्थन करते हैं और दूसरी ओर संसद से बाहर टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं। उनका दोहरा चरित्र अब दिल्ली के लोगों के सामने आ चुका है, उन्हें खुलकर किसी एक का समर्थन करना पड़ेगा। लोकसभा में धारा 370 हटाने का बिल पास होते ही प्रदेश भाजपा कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटी, पटाखे जलाये और भारत माता की जय, वंदेमारतम, 'मोदी है तो मुमकिन है' के नारे लगाकर खुशी का इजहार किया।