BREAKING NEWS

रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

बेटे ने पिता के सीने में घोंपा चाकू, मौत

पूर्वी दिल्ली : न्यू अशोक नगर इलाके में पिता द्वारा रुपए न देने और काम करने के लिए कहने पर एक 17 वर्षीय किशोर इस कदर आग बबूला हो गया कि उसने अपने पिता के सीने में ही चाकू घोंप दिया। 42 वर्षीय घायल शख्स को उनकी पत्नी लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर गईं, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी ईस्ट पंकज कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों के हवाले कर दिया है। साथ ही हत्या का केस दर्ज कर किशोर को हिरासत में लेकर जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया गया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक अपनी पत्नी व बेटे के साथ न्यू अशोक नगर इलाके में रहते थे। वह नोएडा की एक कंपनी में काम करते थे। रविवार रात सभी घर पर थे।

उसी दौरान बेटे ने अपने पिता से डेढ़ सौ रुपए मांगे। पिता ने रुपए देने से इंकार कर दिया। साथ ही बेटे को कुछ काम न करने पर डांटना शुरू कर दिया। इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। उस दौरान बेटे ने गुस्से में उठकर घर में रखा चाकू अपने पिता के सीने में घोंप दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गया। मृतक की पत्नी खून से लथपथ पति को अस्पताले लेकर पहुंची।

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर हमलावर बेटे को भी दबोच लिया। बताया गया है कि पिता और बेटे के बीच काफी समय से तनातनी चल रही थी। पिता बेटे के कुछ काम न करने की बात से नाराज रहते थे। बेटा आए​ दिन रुपयों की मांग करता था।