BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

बैचलर पार्टी करने गया था थाइलैंड, लौटा शव

पूर्वी दिल्ली : युवक शादी से पहले बैचलर पार्टी करने अपने एक दोस्त के साथ थाइलैंड तो गया, लेकिन वापस उसका केवल शव लौटा। दरअसल न्यू अशोक नगर निवासी 28 वर्षीय सौरभ होटल के स्वीमिंग पूल में अचेत अवस्था में मिला था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हालांकि सौरभ के पिता को मामला संदिग्ध लग रहा है। 

उनका आरोप है कि ऐसा भी संभव है कि उसकी किसी दोस्त ने साजिशन उसकी हत्या कर दी हो। चूंकि उसे अपने कई दोस्तों से रुपए लेने थे। हालांकि विदेश में हुए शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सौरभ की मौत का कारण हार्ट फेलियर बताया गया है। परिजनों को समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें। जानकारी के मुताबिक, सौरभ परिवार सहित न्यू अशोक नगर के सी ब्लॉक में रहता था। परिवार में पिता महिपाल, एक शादीशुदा व एक कुंवारी बहन है। सौरभ पेशे से सिविल इंजीनियर था। वह नोएडा की एक कंपनी में कार्यरत था। 

आगामी 28 नवंबर को उसकी शादी थी। इस कारण उसने अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करने के लिए थाइलैंड जाने का प्लान बनाया था। पहले काफी दोस्त जा रहे थे। मगर आखिर में उसके साथ पास में रहने वाला उसका दोस्त दीपक शर्मा ही गया। दोनों 21 अगस्त को दिल्ली से रवाना हुए थे। वहां पहुंचने के बाद 22 अगस्त की सुबह नाशता करने के बाद सौरभ स्वीमिंग करने चला गया। कुछ देर बाद उसे होटल के कर्मचारियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां करीब 26 घंटे रखने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर​ दिया।

पहले बहन की शादी करना चाहता था सौरभ

परिजनों का कहना है कि सौरभ पहले अपनी दूसरी बहन की शादी करना चाहता था। इस कारण करीब चार वर्ष से वह शादी नहीं कर रहा था। अब सौरभ की शादी से ठीक एक सप्ताह पहले यानि 21 नवंबर को उसकी बहन की शादी होनी थी। मगर अब सौरभ खुद ही इस दुनिया में नहीं रहा है। पिता व बहन का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिवार का दोस्तों पर है शक

सौरभ के पिता का कहना है कि उन्हें शक है कि सौरभ के साथ कुछ गलत जानबूझकर किया गया है। उनका आरोप है कि सौरभ ने अपने दोस्तों रुपए उधार दिए हुए थे। अब शादी सिर पर होने के चलते वह रकम वापस मांग रहा था। थाइलैंड साथ गए दीपक ने उन्हें बताया है कि घटना के समय वह अपने कमरे में सो रहा था। मगर परिजनों को उसकी बात पर विश्वास नहीं है।