BREAKING NEWS

पश्चिम बंगाल विधानसभा में CAA विरोधी प्रस्ताव पारित, ममता बनर्जी ने केंद्र के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान◾अफगानिस्तान के गजनी प्रांत में यात्री विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 110 लोग थे सवार◾उत्तर प्रदेश में हुए सीएए विरोधी प्रदर्शनों के दौरान PFI से जुड़े 73 खातों में जमा हुए 120 करोड़ रुपए◾भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वालों को मिल रही है शाहीन बाग प्रदर्शन की आड़ : रविशंकर प्रसाद◾सुप्रीम कोर्ट का NPR की प्रक्रिया पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र को जारी किया नोटिस◾केजरीवाल बताएं, भारत को तोड़ने की चाह रखने वालों का समर्थन क्यों कर रहे : जेपी नड्डा◾शरजील इमाम के बाद एक और विवादित वीडियो आया सामने, संबित पात्रा ने ट्वीट कर कही ये बात◾निर्भया केस : दोषी मुकेश ने की दया याचिका अस्वीकृत करने के खिलाफ SC से तत्काल सुनवाई की मांग◾दिग्विजय सिंह की PM मोदी को सलाह, कहा-NRC के बजाय शिक्षित बेरोजगारों का राष्ट्रीय रजिस्टर करें तैयार ◾‘एयर इंडिया’ में 100 फीसदी हिस्सेदारी बेचेगी केंद्र सरकार, 17 मार्च 2020 तक लगाई जा सकती हैं बोलियां◾बेरोजगारी को लेकर प्रियंका का मोदी सरकार पर वार, बोलीं-7 क्षेत्रों में बेरोजगार हो गए साढ़े 3 करोड़ लोग◾ CAA के खिलाफ ममता बनर्जी आज पश्चिम बंगाल विधानसभा में पेश करेंगी प्रस्ताव◾कोरोना वायरस मामला : चीन से बिहार लौटी युवती PMCH में भर्ती◾दिल्ली चुनाव : अमित शाह की रैली में सीएए का विरोध कर रहे युवक को लोगों ने पीटा◾ईरान से तनाव के बीच इराक की राजधानी में अमेरिकी दूतावास पर फिर हमला, दागे गए 3 रॉकेट◾सोनिया गांधी के घर बजट सत्र को लेकर कांग्रेस की आज बैठक, सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति◾कोहरे के कारण दिल्ली आने वालीं 14 ट्रेनें 1 से 3 घंटे तक लेट ◾बोडो शांति समझौते पर हस्ताक्षर से पहले सभी पक्षकारों को विश्वास में लिया जाए : कांग्रेस ◾चीन में कोरोनावायरस संक्रमण से अभी तक कोई भारतीय प्रभावित नहीं : विदेश मंत्रालय ◾सभी शरणार्थियों को CAA के तहत दी जाएगी नागरिकता : पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख ◾

गरीबों के जलते घरों के साथ विधायक के सेल्फी लेने का जुनून निंदनीय : कांग्रेस

नई दिल्ली : कांग्रेस ने राजस्थान के भरतपुर में गरीबों के जलते घरों के साथ सेल्फी लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय विधायक की कड़ी आलोचना करते हुए आज कहा कि जिन्हें संकट में फंसे गरीबों को मदद करनी चाहिए थी वह सेल्फी लेने के जुनून में मशगूल रहे।

कांग्रेस ने भाजपा विधायक की फेसबुक पर पोस्ट की गयी इस सेल्फी को अपने ट्वीटर पेज पर जारी किया और कहा मदद करने के बजाए भाजपा नेताओं का आत्ममुग्ध होने का जुनून जगने लगता है और जलते हुए घरों के साथ सेल्फी खींचते हैं। भरतपुर के बयाना में मंगलवार को एक झुग्गी बस्ती में आग लग गयी थी। स्थानीय युवा विधायक बच्चू सिंह बंशीवाल सूचना मिलते ही बस्ती में पहुंचे और स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक कदम उठाने का प्रयास करने के बजाए जलते घरों के साथ सेल्फी लेने में मशगूल हो गए।

श्री सिंह ने बाद में इस सेल्फी को फेसबुक पर पोस्ट कर कहा मैं पीडि़त परिवारों को सरकार से ज्यादा से ज्यादा मदद दिलाने का आश्वासन देता हूँ। इस मुश्किल समय में पीडि़त परिवारों के साथ खड़ा हूँ। आपके हर सुख-दु:ख में आपके साथ। आपका अपना बच्चू सिंह बंशीवाल। इससे पहले पिछले वर्ष जयपुर में राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बलात्कार पीड़ित महिला के साथ मुस्कराते हुए सेल्फी ली थी। इस सेल्फी के कारण भी भाजपा की उस समय किरकिरी हुई थी।

- वार्ता