BREAKING NEWS

असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर 9 बजे तक 13 फीसदी मतदान◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾नागरिकता बिल पर असम में व्यापक विरोध प्रदर्शन, कई जिलों में इंटरनेट बंद◾राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

हमारे लगाए गए सीसीटीवी कैमरे से पकड़ा गया बदमाश : संजय सिंह

 sanjay singh new

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भाजपा की जमकर पोल खोली। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अपराध तेजी से बढ़ रहा। यह सबकी चिंता का विषय है। मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर प्रभावी कदम उठाने की अपील की। 9 हत्या 24 घंटे में हुईं, हजारों बलात्कार हुए, 224 राउंड फायर दिल्ली में एक घंटे में हुए। फिर देश के प्रधानमंत्री की भतीजी से लूट हुई। 

अपराध रोकने की बजाए भाजपा के लोग ओच्छी राजनीति कर रहे। दिल्ली भाजपा के नेता प्रतिपक्ष की पत्नी से लूट हुई। यह सब घटना कैसे रुके, इसकी चिंता भाजपा को नहीं। हमने गृह मंत्री से मिलकर अपराध रोकने के लिए सामूहिक बैठक की मांग की। जो आज तक नहीं हुई। 

उन्होंने कहा कि आज केजरीवाल सरकार द्वारा लगाए गए सीसीटीवी की सहायता से लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा। सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा दिल्ली की कानून व्यवस्था के साथ गंदी राजनीति कर रहे हैं।