सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी लड़के को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना का वीडियो दिल्ली के तिलक नगर का था। जिसमे एक लड़का एक लड़की को बुरी तरह वानियत से पीट रहा है। और पीड़िता उसकी इस करतूत का विरोध तक नहीं कर पा रही। वहीं दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने साफ़ किया था कि ये वीडियो तिलक नगर थाने का नहीं है और इसकी जांच की जा रही है। हैरानी की बात ये है की वीडियो में दिख रहा आरोपी युवक का पिता दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। पुलिस इस मामले में किसी तरह की शिकायत मिलने से इनकार भी कर रही है।

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर में एक लड़की की एक युवक द्वारा बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त से इस मामले में कार्रवाई करने को कहा है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।’ उन्होंने पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को फोन कर इस युवक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये।

दिल्‍ली पुलिस ने फिलहाल एक अन्य लड़की की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी लड़के का नाम रोहित तोमर है वो किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि इस वीडियो में जिसकी पिटाई हो रही है वह लड़की सामने नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक, रोहित की दो गर्लफ्रेंड थी। एक लड़की जो पिट रही है और दूसरी वह है जिसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

जवानों को अनुशासन के साथ सोशल मीडिया के इस्तेमाल की हो इजाजत : बिपिन रावत

बताया जा रहा है रोहित की जिस लड़की से शादी होने वाली थी उसने शादी तोड़ दी है और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है और साथ ही वीडियो वाली लड़की की भी तलाश कर रही है। जब ये लड़की सामने आएगी तो एक और एफआईआर दर्ज की जाएगी। वहीं पहली एफआईआर दर्ज करने वाली लड़की तिलक नगर पुलिस स्टेशन जाएगी। वहीं पिटाई करने वाले लड़के के पिता को भी थाने बुलाया गया है। हालांकि वायरल वीडियो 10 सितंबर का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होना खूबसूरत नर्स को पड़ा भारी , गयी नौकरी

11 सितंबर की रात को लड़की की तरफ से कंप्लेंट दी गई लेकिन दिल्‍ली पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया। आरोप है 12 सितंबर को यह विडियो सर्कुलेट हुआ। वायरल विडियो में एक कार्यालय में पीट रहा है। वीडियो बनाने वाला युवक लगातार आरोपी युवक को ऐसा नहीं करने के लिए कह रहा है, लेकिन इसके बावजूद आरोपी युवक युवती की पिटाई कर रहा है। साथ ही युवती के साथ गाली गलौज भी कर रहा है। साथ विडियो बनाने वाला युवक बार-बार आरोपी युवक को नाम लेकर पुकार रहा है।

देखें विडियो