BREAKING NEWS

उपचुनाव LIVE : 18 राज्यों की 51 विधानसभा और 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी◾LIVE : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, गडकरी समेत कई दिग्गजों ने डाला वोट◾LIVE : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 90 सीटों पर वोटिंग शुरू ◾केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

टिक-टॉक फेमस ब्वॉय को गोलियों से भूना

नई दिल्ली : नजफगढ़ इलाके में टिक-टॉक फेमस ब्वॉय व जिम ट्रेनर की मंगलवार शाम को स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। फायरिंग के दौरान युवक को सात गोली लगी है। इस गोलीबारी में मोहित मोर(27) की मौके पर ही मौत हो गई। मोहित के दोस्त ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने दोस्त के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शुरूआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश और पैसों के लेन-देन से जोड़कर देख रही है। वहीं वारदात में शामिल आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटे हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक मोहित मोर अपने परिवार के साथ हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है और नजफगढ़ स्थित एक जिम में ट्रेनर का काम करता था। परिवार में मां और भाई शामिल है। वहीं पिता का पहले ही देहांत हो चुका है।

रोजाना नजफगढ़ आने-जाने के चलते परिजनों ने नजफगढ़ के धर्मपुरा में भी मकान खरीद रखा है। यहां अक्सर मोहित रात को देर होने पर रूक जाता था। मंगलवार को वह अपने दोस्त से मिलने के लिए उसकी फोटो स्टेट की दुकान पर गया था। यहां करीब 5ः16 बजे स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने मोहित पर दुकान के अंदर ही मोहित पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। आरोपियों ने मोहित पर ताबड़तोड़ 13 राउंड फायरिंग की। इसमें 7 गोलीयां मोहित को लगी।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दुकान के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज को जब्त कर जांच शुरू की। जांच के दौरान सामने आया है कि तीनों बदमाश सफेद रंग की स्कूटी पर वहां पहुंचे थे। लेकिन गली छोटी होने के चलते तीनों स्कूटी मुख्य मार्ग पर ही खड़ी कर अंदर गली में पैदल गए। यहां उन्होंने दुकान में मोहित को देखते ही उस पर गोली चलानी शुरू कर दी।

गाना भी बहुत अच्छा गाता था... सोशल साइट टिक टॉक पर मोहित के 5.17 लाख फॉलोवर है। मोहित जिम ट्रेनर होने के साथ ही गाना भी बहुत अच्छा गाता था। अक्सर वह अपने गाने और अन्य वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डालता था। टिक-टॉक पर बहुत सक्रिय होने के चलते लोग उसे पसंद किया करते थे और उसके साथ जुड़े रहते थे। यही वजह है कि उसके टिक-टॉक पर 5.17 लाख और इंस्टाग्राम पर 3 हजार फॉलोवर है।