BREAKING NEWS

उद्धव ठाकरे शुक्रवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री से मिलेंगे ◾UP के 4 स्टेशनों के नाम बदले, इलाहाबाद जंक्शन हुआ प्रयागराज जंक्शन◾J&K प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती के करीबी सहयोगी पर लगाया PSA◾ओवैसी के मंच पर प्रदर्शनकारी युवती ने लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पुलिस ने किया राजद्रोह का केस दर्ज◾भारत में लोगों को Trump की कुछ नीतियां नहीं आई पसंद, लेकिन लोकप्रियता बढ़ी - सर्वेक्षण◾दिल्ली सहित उत्तर के कई इलाकों में बारिश , फिर लौटी ठंड , J&K में बर्फबारी◾Trump की भारत यात्रा के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रूट पर CCTV कैमरे लगाने शुरू किए◾गांधी के असहयोग आंदोलन जैसा है सीएए, एनआरसी और एनपीआर का विरोध : येचुरी ◾AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में मंच पर पहुंचकर लड़की ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे◾महिलाओं को सेना में स्थायी कमीशन मिलने से लैंगिक समानता लाने की दिशा में मिलेगी सफलता : सेना प्रमुख◾मुझे ISI, 26/11 आंतकी हमलों से जोड़ने वाले BJP प्रवक्ताओं के खिलाफ करुंगा मानहानि का दावा : दिग्विजय◾अमेरिकी राष्ट्रपति के बयान का संदर्भ व्यापार संतुलन से था, चिंताओं पर ध्यान देंगे : विदेश मंत्रालय◾राम मंदिर ट्रस्ट ने PM मोदी से की मुलाकात, अयोध्या आने का दिया न्योता◾अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध - AAP◾अमित शाह सीएए के समर्थन में 15 मार्च को हैदराबाद में करेंगे रैली ◾AMU के छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ निकाला विरोध मार्च ◾भाकपा ने किया ट्रंप की यात्रा के विरोध में ‘प्रगतिशील ताकतों’, नागरिक संस्थाओं से प्रदर्शन का आह्वान◾TOP 20 NEWS 20 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राम मन्दिर ट्रस्ट के अध्यक्ष की नियुक्ति पर ओवैसी का तंज, कहा- ये न्यू इंडिया है ◾ फांसी से बचने के लिए निर्भया के आरोपी विनय ने चला एक और पैंतरा, चुनाव आयोग में दी अर्जी◾

चोरी के मोबाइल के साथ दो गिरफ्तार

हल्द्वानी : रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने दो चोरों को दबोच लिया। वह चोरी की योजना बना रहे थे। उनके पास से चोरी के मोबाइल के अलावा चोरी में प्रयुक्त होने वाले औजार बरामद किए गए हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा थाना पुलिस बीती रात क्षेत्र में गश्त कर रही थी कि तभी उसे इन्द्रानगर के समीप दो युवक संदिग्धावस्था में खड़े दिखाई दिए। पुलिस कर्मियों ने जब उन्हें पास आने का इशारा किया तो वह सकपका गए और भागने का प्रयास करने लगे। इस पर दोनों को पीछा कर दबोच लिया गया।

तलाशी लेने पर उनके पास से कीमती मोबाइल के अलावा आलानकब व चोरी में प्रयुक्त होने वाले औजार बरामद किए गए। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम इरशाद पुत्र नबी अहमद निवासी इन्द्रानगर ठोकर व समीर पुत्र महबूब निवासी शनिबाजार बताए। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उक्त मोबाइल चोरी का है। पकड़े गए चोरों ने यह मोबाइल बीती 24 अक्टूबर को लाइन नंबर 14 निवासी फरीद अहमद पुत्र कदीर अहमद के घर से चोरी किया था।

ट्रेन में चोरी करने वाला स्वीपर साथी सहित अरेस्ट

पुलिस के अनुसार बीती रात भी दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पकड़े गए चोर पूर्व में भी चोरी के मामलों में जेल की हवा खा चुके हैं। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के खिलाफ संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। सफलता प्राप्त करने वाली टीम में एसआई संजीत राठौड़, धर्म सिंह, मुजफ्फर अली, पंकज राय आदि शामिल रहे।

- संजय तलवाड़