BREAKING NEWS

देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का दिया सबसे बड़ा संदेश◾कोविड 19 : कोरोना के खिलाफ एकजुट दिखा भारत, मोदी की अपील पर देशवासियों समेत कई बड़े नेताओं ने जलाए दीये ◾रक्षा प्रमुख अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने दिल्ली में कोविड-19 शिविर का किया दौरा◾उपराज्यपाल ने स्वास्थ्य विभाग को दिए निर्देश, कहा- ऐसे निजी अस्पतालों की करे पहचान जहां हो सके कोविड-19 का इलाज ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,577 तक पहुंची, अब तक 83 लोगों की मौत ◾राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के लॉकडाउन तोड़ने का विडियो निकला फर्जी, झूठे दावे के साथ किया गया था वायरल ◾देश के 274 जिले कोरोना वायरस से प्रभावित, मृतकों की संख्या 79 पहुंची : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾कोरोना संकट के मद्देनजर PM मोदी ने सोनिया, प्रणव सहित अन्य शीर्ष नेताओं से फोन पर की बात◾रिलीफ फ्लाइट से मलेशिया भागने की कोशिश कर रहे तबलीगी जमात के 8 संदिग्ध दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर धरे गए◾PM मोदी ने ट्वीट कर रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों को लाइट बंद करने की याद दिलाई ◾Coronavirus : दुनियाभर में 12 लाख से अधिक पॉजिटिव केस की पुष्टि, लगभग 65,000 लोगों की अब तक मौत◾कोरोना संदिग्ध ने दिल्ली AIIMS की तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, पैरों में हुआ फ्रैक्चर◾जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में मुठभेड़ में सेना द्वारा मारे गए 9 आतंकवादी, जवाबी कार्यवाही जारी ◾दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट के 2 नर्सिंग स्टाफ कोरोना संक्रमित, अब तक कुल 6 मामले आए सामने◾PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾

दिल्ली के होटल में गुंडागर्दी देखकर वाड्रा बोले - 'दिल्लीवासियों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हूं'

दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के बाहर गुंडागर्दी का एक सामने आया है, वीडियो 14 अक्टूबर का बताया जा रहा है। जहां बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद के बेटे की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई और मशहूर कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने चिंता जाहिर की है. वाड्रा ने कहा है कि ऐसा देखकर मैं अपने दिल्लीवासियों और बच्चों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हूं।

VIDEO : दिल्ली के 5 स्टार होटल के बाहर पूर्व बीएसपी सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पिस्तौल ‌तानी, केस दर्ज

यूपी से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे होटल में एक कपल को धमकी देता नजर आ रहा है। उसके हाथ में पिस्टल है और वह कपल को गाली-गलौच के साथ धमकियां दे रहा है। यह वीडियो सामने आने के बाद हर तरफ से प्रतिक्रिया आ रही हैं। इसी क्रम में रॉबर्ट वाड्रा ने ट्वीट किया और अपने भय की भावना व्यक्त की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मै बच्चों और दिल्ली के लोगों की सुरक्षा को लेकर भयभीत हूं। ये कैसी कानून व्यवस्था है और इसके लिए कौन जवाबदेह है?' रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से भी सवाल करते हुए पूछा कि क्या आपने यह वीडियो देखा।

क्या है मामला

I really fear for the safety of our children & people of Delhi, the capital of our country. What is the Law n Order prevailing n who is accountable ?!Has the CM seen what is existing n will they make an example of this insane behaviour with guns n profanity ?! God help us !! ? pic.twitter.com/fy55uILL7h

— Robert Vadra (@irobertvadra) 16 October 2018
वीडियो में आशीष पांडे होटल के गेट के बाहर ही एक अन्य कपल को धमका रहा है। आशीष के साथ एक लड़की भी है, जो वहां मौजूद कपल को लगातार गालियां दे रही हैं। दरअसल, आशीष जिस शख्स को बंदूक से डरा रहा है उसके साथ जो महिला है वह वॉशरूम में गई थी। महिला के दोस्त का कहना है कि वह अपनी दोस्त की मदद के लिए उसे वॉशरूम तक छोड़ने गया था, इसी दौरान आशीष के साथ गईं तीनों महिलाएं भी वहां आ गईं और गाली-गलौच करने लगीं।

इसके बाद जब यह शख्स अपनी दोस्त के साथ बाहर आया तो वहां आशीष अपनी दोस्तों के साथ मौजूद था। यहां आशीष ने उन पर पिस्टल लहरा दी। होटल मैनेजर की शिकायत के अनुसार, ये वीडियो 13 अक्टूबर की रात का है। आशीष पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।