BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

विश्वास नगर : पति ही गोली मारकर ले गया था अस्पताल, गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली : फर्श बाजार के विश्वास नगर इलाके में बुधवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में 27 वर्षीय शिवांगी के सिर में गोली लगने से मौत के मामले में पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल शिवांगी ने खुद को गोली नहीं मारी थी, बल्कि उसको किसी अन्य ने गोली मारी थी। गोली मारने का आरोप उसके पति प्रशांत कसाना पर ही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

खबर लिखे जाने तक उससे पूछताछ जारी थी। वह अब भी पत्नी द्वारा खुदकुशी करने की बात कह रहा था। इधर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव परिजनों के हवाले कर दिया था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात में प्रशांत के अलावा कोई अन्य शख्स शामिल है या नही। प्रशांत के परिवार की भूमिका भी मामले में संदिग्ध है।

ये थी कलह की वजह... मामले की छानबीन कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि प्रशांत की बहन अपनी ससुराल वालों से झगड़ा कर तीन बच्चों को लेकर मायके आ गई थी। इसी बात पर शिवांगी का अपने पति से झगड़ा होता था। शिवांगी का मकान पहले ही बहुत छोटा था। इस कारण घर में काफी शोर रहता था और पति-पत्नी के बीच झगड़ा रहता था।

देर रात चार बजे तक हुआ था झगड़ा

वारदात वाली सुबह से पहले मंगलवार देर रात प्रशांत शराब के नशे में घर पहुंचा था। शिवांगी और उसके बीच तड़के चार बजे तक झगड़ा हुआ था। सूत्रों की माने तो सुबह करीब नौ बजे आरोपी प्रशांत ने सोते समय अपनी पत्नी को दायीं  ओर से गोली मार दी। इसके बाद वह वहीं बैठा रहा। काफी सोचने के बाद आरोपी ने हत्या को खुदकुशी बनाने के लिए पत्नी को अस्पताल ले जाने का नाटक किया। वह करीब 10.36 पर शिवांगी को लेकर मैक्स अस्पताल पहुंचा, जहां से पुलिस को उसकी मौत की सूचना मिली।

घरवालों ने क्यों नहीं सुनी गोली की आवाज

इस मामले ये भी बात चौंकाने वाली रही कि घर में गोली चली इसके बाद भी प्रशांत के पिता दिनेश कसाना, मां और बहन को इसकी जानकारी क्यों नही हुई। मामले में इन लोगों का हाथ है या नहीं इसकी भी पड़ताल की जा रही है। वहीं शिवांगी के पिता राजीव नरुला ने भी आरोप लगाया है कि प्रशांत और उसका परिवार के लोगों ने मिलकर उनकी बेटी को मारा है। अगर उनकी बेटी की हत्या नहीं हुई तो गोली लगने के बाद प्रशांत के परिवार ने मायके वालों को सूचना क्यों नही दी थी। उन्होंने मांग की है कि पुलिस प्रशांत के परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।