BREAKING NEWS

PM मोदी ने 15 से 18 वर्ष आयु के 50 प्रतिशत से अधिक युवाओं को टीके की पहली खुराक लगाए जाने की सराहना की◾यूपी : जे पी नड्डा का बड़ा ऐलान, 'अपना दल' और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी भाजपा◾हरक सिंह की वापसी पर कांग्रेस में बढ़ी अंदरूनी कलह, बागी को ठहराया 'लोकतंत्र का हत्यारा', पूछे ये सवाल ◾समाजवादी पार्टी के नेताओं को भी पता है कि उनकी बेटियां एवं बहुएं भाजपा में सुरक्षित हैं : केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ◾त्रिवेंद्र रावत ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, नड्डा को लिखा पत्र, कहा- BJP की वापसी पर करना चाहता हूं फोकस ◾मुलायम परिवार में BJP की बड़ी सेंधमारी, अपर्णा यादव के बाद प्रमोद गुप्ता थामेंगे कमल, SP पर लगाए ये आरोप ◾PM मोदी, योगी और शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता BJP के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल, जानें पूरी लिस्ट ◾महाराष्ट्र: मुंबई में कोविड की स्थिति नियंत्रित, BMC ने हाईकोर्ट को कहा- घबराने की कोई बात नहीं◾राहुल गांधी ने साधा PM पर निशाना, बोले- LAC पर चीन द्वारा निर्मित पुल का उद्घाटन कहीं मोदी न कर दें ◾बाटला हाउस में मरे लोग आतंकी नहीं, तौकीर रजा ने किया कांग्रेस का समर्थन, राहुल-प्रियंका को बताया सेक्युलर ◾दिल्ली : त्रिलोकपुरी में संदिग्ध बैग से मिला लैपटॉप और चार्जर, कुछ देर के लिए मची अफरातफरी◾अखिलेश ने अपर्णा को BJP में शामिल होने पर दी बधाई, बोले- नेता जी ने की रोकने की बहुत कोशिश, लेकिन... ◾दिल्ली: संक्रमण दर में आई कमी, जैन बोले- पाबंदियां कम करने से पहले होगा कोरोना की स्थिति का आकलन ◾भारत में यूएई जैसे हमले की योजना बना रहा ISI, चीन से ड्रोन खरीद रहा पाकिस्तान◾मुलायम सिंह का आशीर्वाद लेकर BJP में शामिल हुई अपर्णा, बोलीं- परिवार से विमुख नहीं, मैं स्वतंत्र हूं... ◾अमित पालेकर होंगे आगामी गोवा विधानसभा चुनाव में AAP का CM फेस, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान ◾भारत में 15 फरवरी तक चरम पर होगा ओमीक्रॉन, स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने किया दावा- तीसरी लहर जल्द हो सकती है समाप्त◾उत्तराखंड चुनाव: कांग्रेस की CEC बैठक में 70 सीटों पर होगा फैसला, जल्द जारी होगी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट ◾श्रीलंका के तमिल नेताओं ने PM मोदी को लिखा पत्र, 13वें संशोधन को लागू करने की मांग की, जानें पूरा मामला◾UP: हाथरस पीड़ित का परिवार नहीं लड़ेगा विधानसभा चुनाव, कहा- पहले हमें इंसाफ दिलाओ◾

मतदाता अपने बच्चों की बेहतर शिक्षा, उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते वोट करेंगे : मनीष सिसोदिया

दिल्ली विधानसभा चुनाव में दोपहर 2 बजे तक 28.14 % वोटिंग हुई।  दिल्ली उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि इस बार शिक्षा की जीत होगी और आम आदमी पार्टी(आप) की सत्ता में दोबारा वापसी होगी। सिसोदिया ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज के मतदान केंद्रों का दौरा करने के दौरान  दिया। मनीष सिसोदिया ने इससे पहले सुबह 10 बजे पांडव नगर के एक सरकारी स्कूल में स्थित मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी सीमा सिसोदिया भी मौजूद थीं। 

मनीष सिसोदिया ने कहा, "इस बार दिल्ली के मतदाता अपने बच्चों की बेहतर शिक्षा और उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए मतदान करेंगे। मेरी सरकार ने पिछले पांच साल में शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधा बेहतर बनाने के लिए काम किया है।" पत्रकार से समाजिक कार्यकर्ता फिर राजनीति में आए सिसोदिया पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं। 

Delhi Election 2020 LIVE : पति और बेटे रेहान राजीव वाड्रा के साथ प्रियंका गांधी ने किया मतदान, 2 बजे तक 28.14 फीसदी वोटिंग दर्ज

पिछली बार यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार विनोद कुमार बिन्नी को शिकस्त दी थी। इस बार भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने रवि नेगी को पटपड़गंज विधान सभा क्षेत्र से मनीष सिसोदिया के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं काग्रेस ने लक्ष्मण रावत को अपना उम्मीदवार बनाया है। 

पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से कुल 13 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। लेकिन सीधा मुकाबला आम आदमा पार्टी के मनीष सिसोदिया और भारतीय जनता पार्टी के रवि नेगी के बीच माना जा रहा है। दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के चुनाव के लिए आज मतदान चल रहा है। चुनाव परिणाम 11 फरवरी को आएंगे।