BREAKING NEWS

योगी सरकार ने की प्रियंका की ‘गैरकानूनी गिरफ्तारी’, राज्य सरकार में अपराधियों को संरक्षण : कांग्रेस ◾जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

हम हर कदम पर साथ खड़े हैं : मनोज तिवारी

शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर धरना दे रहे गेस्ट शिक्षकों से मिलने के लिए गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी उनके बीच पहुंच गए। उन्होंने कहा कि वे 22 गेस्ट शिक्षकों के प्रति सहानुभूति रखते हैं और पार्टी भी शिक्षकों के प्रति सहानुभूति रखती है। वे गेस्ट शिक्षकों के मुद्दे पर शुक्रवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलेंगे। 28 फरवरी को अनुबंध खत्म होने के बाद से गेस्ट शिक्षक नियमित किए जाने की मांग कर रहे हैं।

धरने पर बैठे शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि यहां एकजुट हुए गेस्ट शिक्षकों की अपार भीड़ दिल्ली सरकार से अपने हक की लड़ाई लड़ रही है। केजरीवाल सरकार ने शिक्षा के नाम पर बड़े-बड़े दावे किए, लेकिन जब भी गेस्ट शिक्षकों को नियमित करने या उनके हितों की बात आई तो आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरू कर दी गई।

उन्होंने कहा कि झूठ बोलकर जनता को गुमराह करना दिल्ली के मुख्यमंत्री की राजनीति का प्रमुख उद्देश्य है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली भाजपा 22 हजार गेस्ट शिक्षकों को विश्वास दिलाना चाहती है कि हम हर कदम पर उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा की तर्ज पर दिल्ली में गेस्ट शिक्षकों को भी जॉब गारंटी मिलनी चाहिए।