BREAKING NEWS

केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना - बिजली सब्सिडी खत्म कर देगी भाजपा◾महाराष्ट्र, हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आज , देशभर में 51 विधानसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव◾पोस्ट पेमेंट बैंक ने चुनौतियों को अवसर में बदला : PM मोदी ◾प्याज के मुद्दे पर भाजपा का केजरीवाल पर हमला, मुख्यमंत्री आवास का होगा घेराव◾सीमा पार तीन आतंकी शिविर ध्वस्त किये गए, 6-10 पाक सैनिक ढेर : सेना प्रमुख ◾PoK में भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई : सेना ने LoC पार जैश, हिजबुल के 35 आतंकी मार गिराए◾30 अक्टूबर को जामिया के दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति कोविंद होंगे मुख्य अतिथि◾महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कल होगा मतदान, BJP लगातार दूसरे कार्यकाल की कोशिश में ◾वैश्विक आर्थिक जोखिमों के कारण बहुपक्षीय सहयोग को मजबूत करने की जरूरत : सीतारमण ◾मनमोहन सिंह करतारपुर गलियारे के औपचारिक उद्घाटन में नहीं होंगे शामिल : सूत्र◾TOP 20 NEWS 20 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भारत की तरफ से गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद, हमने भारतीय सेना के 9 सैनिकों को मार गिराया : PAK◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी से मिले परिजन, पत्नी बोली- CM ने हर संभव कार्रवाई का दिया आश्‍वासन◾भारतीय सेना ने PoK में तबाह किए आतंकी कैंप, 5 पाकिस्तानी सैनिक ढेर◾अभिजीत बनर्जी को लेकर BJP पर राहुल ने साधा निशाना, कहा- ये बड़े लोग नफरत से अंधे हो गए है◾अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाए : मायावती◾क्रिप्टोकरेंसी को लेकर सतर्कता बरत रहे हैं देश : निर्मला सीतारमण◾पाकिस्तान ने किया संषर्ष विराम का उल्लंघन, 2 सैनिक शहीद, 1 नागरिक की मौत◾तुर्की ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का दिया साथ, PM मोदी ने रद्द की यात्रा ◾ओवैसी बोले- एक दिन में 15 बोतल किया रक्तदान, हुए ट्रोल◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

भाजपा में सीएम पद की लड़ाई जनता का नुकसान क्यों : सिंह

नई दिल्ली : दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा बिजली और पानी के मुद्दे पर किये जा रहे कामों को लेकर पार्टी ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। पार्टी मुख्यालय में एक प्रेसवार्ता कर आप के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सोमवार को मैं अपने साथियों के साथ भाजपा नेता विजय गोयल के आवास पर दिल्ली सरकार द्वारा 200 यूनिट मुफ्त बिजली और बकाया पानी बिल माफी के मुद्दे पर उनका और भाजपा का पक्ष जानने के लिए गया था लेकिन उन्होंने मिलने से इंकार कर दिया। 

हम भाजपा के नेताओं से पूछना चाहते हैं कि मुख्यमंत्री पद की लड़ाई के चक्कर में वे दिल्ली की जनता का नुकसान क्यों कर रहे हैं?  संजय सिंह ने कहा कि ट्विटर के माध्यम से तो विजय गोयल वार्तालाप करते रहते हैं लेकिन जब सोमवार को हम उनके आवास पर प्रत्यक्ष रूप से इस मुद्दे पर बातचीत करने के लिए गए तो उन्होंने हम से मुलाकात नहीं की। उनकी ओर से सूचना मिली कि वह पार्टी की किसी कार्यकारिणी बैठक में व्यस्त हैं। हम लोगों ने मीटिंग खत्म होने तक उनके आवास पर उनका इंतजार किया। मीटिंग तो खत्म हो गई लेकिन विजय गोयल हमसे मिलने नहीं आए। बल्कि किसी आरडब्ल्यूए की मीटिंग में इन्हीं मुद्दों पर चर्चा करने के लिए चले गए।

सिंह ने कहा कि मैंने गत 30 अगस्त को एक पत्र लिखकर विजय गोयल से तीन प्रश्न पूछे थे। गोयल ने मेरे पत्र का जवाब नहीं दिया। मैं एक राज्यसभा सांसद हूं और उन्हीं के साथ संसद में बैठता हूं। एक शिष्टाचार होता है। अगर कोई सांसद पत्र लिखता है तो तमाम मंत्री, गृहमंत्री यहां तक कि प्रधानमंत्री भी उसका जवाब देते हैं। लेकिन विजय गोयल ने मेरे पत्र का जवाब नहीं दिया। मैंने उनसे मिलने का समय मांगने के लिए फोन किया उन्होंने फोन नहीं उठाया। मैंने उन्हें मैसेज किया उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। मैंने  ट्विटर पर लिखकर उनको सूचित किया और उनके घर मिलने गया तो वह घर पर भी मुझसे नहीं मिले।