BREAKING NEWS

दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में पेश किया नागरिकता संशोधन विधेयक◾शिवसेना नागरिकता संशोधन विधेयक का करेगी समर्थन: संजय राउत ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले पर बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾कर्नाटक उपचुनाव : कांग्रेस नेता शिवकुमार ने मानी हार, बोले-लोगों ने दलबदलुओं को किया स्वीकार◾विभाजनकारी चालक के साथ कैब की सवारी है ‘कैब’ विधेयक: कपिल सिब्बल ◾शिवसेना ने केंद्र पर लगाया हिंदुओं-मुसलमानों का ‘अदृश्य विभाजन’ करने का आरोप◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

‘विजय गोयल के आवास जाकर सवालों के मांगेंगे जवाब’

 sanjay singh new

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह तीन सवालों के जवाब लेने के लिए सोमवार को भाजपा सांसद विजय गोयल के आवास जाएंगे। यह बात रविवार को संजय सिंह ने आप मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। सिंह ने कहा कि 30 अगस्त को हमने  सांसद विजय गोयल को चिट्ठी लिखकर तीन सवालों के जवाब मांगे थे। 24 घंटे बीतने के बाद भी उनका अब तक कोई जवाब नहीं आया है। 

हमने अपेक्षा की थी कि वह अपना जवाब जरूर भेजेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आज हमने उनसे फोन पर संपर्क भी साधा और एसएमएस भी किए लेकिन उन्होंने फोन तक नहीं उठाया। इसलिए अब हम अपने साथियों के साथ सोमवार को 11 बजे उनके सरकारी आवास अशोका रोड पर जाकर उनसे तीन बिंदुओं पर जवाब मांगेंगे। 

हमने पत्र के माध्यम से सवाल पूछा था कि दिल्ली सरकार ने जो पानी के बकाया बिल माफ किए हैं, आप उसके पक्ष में है या विरोध में हैं? दूसरा जिन लोगों ने पानी का बिल नियम अनुसार भरा आप उनके पैसे वापस लौटाने की बात करते हैं, तो क्या आप अपने इस बार के घोषणा पत्र में इस बात को लिखेंगे कि भाजपा की सरकार बनने पर सभी के पैसे वापस लौटाए जाएंगे? 

तीसरा जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है उन राज्यों में जनता द्वारा जो पानी के बिल आज तक भरे गए हैं उनके पैसे भाजपा वापस लौटा दें, तब सवाल उठाएं तो तर्कसंगत है, नही तो जनता इस नौटंकी को समझेगी।