BREAKING NEWS

केवल भाजपा दे सकती है स्थिर और विकास उन्मुख सरकार : मनोज तिवारी◾अर्थव्यवस्था को गति देने के जब भी जरूरत होगी, कदम उठाये जाएंगे : वित्त मंत्री◾अमित शाह, निर्मला सीतारमण अगले सप्ताह भारत आर्थिक सम्मेलन में अपने विचार रखेंगे◾भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से राहूल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ◾CAB-NRC कभी नहीं लागू करूंगी : ममता◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी पर राहुल का माफी से इनकार, मोदी का वीडियो ट्वीट कर किया पलटवार◾पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में की गोलीबारी, दो जवान घायल◾मालदीव की अवामी-मजलिस के स्पीकर मोहम्मद नशीद ने PM मोदी से की मुलाकात◾यूएई से आए विमान में बम रखे होने की कॉल, दिल्ली पुलिस ने मांगी फोन करने वाले की जानकारी ◾पूर्वोत्तर में हिंसक प्रदर्शन के कारण जापान के प्रधानमंत्री का भारत दौरा रद्द ◾TOP 20 NEWS 13 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ नितिन राउत बोले- नागरिकता संशोधन कानून के महाराष्ट्र में लागू होने का सवाल ही नहीं◾CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

सीसीटीवी के लगने से वारदात में आएगी कमी : राजेंद्र पाल गौतम

 rajendra pal gutam

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के समाज कल्याम मंत्री व विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने शुक्रवार को सीमापुरी विधानसभा में सीसीटीवी लगाने के कार्य का उद्घाटन किया। इस अवसर पर गौतम ने कहा कि इलाके में सीसीटीवी लगने से वारदात में काफी कमी होगी। सीसीटीवी कैमरों का उद्घाटन करते हुए गौतम सीमापुरी की जनता को बधाई दी और कहा दिल्ली सरकार सभी किए हुए अपने वादों को एक के बाद एक पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

हालांकि सीसीटीवी कैमरों का काम कई बार रोका गया लेकिन दिल्ली सरकार अपने वादे के मुताबिक इस काम को पूरा करने के लिए अड़ी रही और आज सभी अड़चनों को दूर करते हुए आपके बीच है।

2000 सीसीटीवी से लैस होगी विधानसभा

गौतम ने कहा कि सीमापुरी विधानसभा में लगभग 2000 सीसीटीवी लगने हैं, जिसमें से हर वार्ड में 500 कैमरे लगाए जाने हैं। इसकी शुरुआत सुंदर नगरी से की गई। विधायक कुमारी विमलेश कोली ने कहा की दिल्ली सरकार पिछले 4 सालों में जिस तरह जनता की सेवा के लिए दिल्ली सरकार रात दिन काम किया है।