BREAKING NEWS

उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾

कल , आज और कल मुबारक

सभी परिवारों ने जिन्होंने कल, आज और कल में हिस्सा लिया सभी को मुबारक। मेरी नजर में सभी फस्र्ट हैं क्योंकि हिस्सा लेना ही बड़ी बात है। विशेषकर मैं सबके बच्चों, पोते-पोतियों और नातियों को बहुत बधाई देती हूं और उनकी प्रशंसा करती हूं कि कैसे-कैसे उन्होंने अपने माता-पिता, दादा-दादी को सहयोग किया, मुझे गर्व है ऐसे बच्चों पर। सबको सर्टिफिकेट देने का निर्णय किया है।

सभी वीडियो एक से एक बढक़र दी। अगर कोई भी जज बनता तो निर्णय लेना बहुत कठिन होता। सो हमारा काम आसान कर दिया फेसबुक ने, जिसने सबके सामने स्पष्ट निर्णय दे दिया और हमारे लिए आसानी हो गई। सबसे पहले नम्बर पर गुरुग्राम ब्रांच की आने वाली  रीटा चावला जिन्होंने अपनी दोनों बहुओं और पोतियों के साथ हिस्सा लिया। उनका एक-एक एक्शन बोल रहा था। जितनी सुन्दर वो सास और दादी बनकर लग रही थीं उतना ही सुन्दर उनका एक-एक एक्शन था और वीडियो देख कर लग रहा था वो खुद ही प्रोड्यूसर और डायरैक्टर थीं। उस वीडियो को लाइक 2.4्य, व्यूव्ज 269्य, कमैंट्स 236 मिले।

दूसरे नम्बर पर पश्चिम विहार से वीरेन्दर गिरोत्रा जी जिन्होंने अपने बेटे वैभव गिरोत्रा, वैभव ने क्या मस्ती से डांस किया है और उनके दोनों बच्चे सबसे बड़ी खूबी कि वीरेन्दर जी की पत्नी जो चेयर पर थीं, उन्होंने भी हिस्सा लिया। इन्हें लाइक 30्य,  व्यूज 339, कमैंट्स 82 कमैंट्स मिले हैं।

3ह्म्स्र प्राइज जाता है पश्चिम विहार की सुरेश शर्मा और उनकी पोती यक्षिता नारंग को। सुरेश शर्मा जी हर प्रतियोगिता में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती हैं। इन्हें लाइक 29्य, व्यूज 731, कमैंट्स 101 मिले हैं।

4ह्लद्ध नम्बर में रोहिणी ब्रांच से श्रीमती निम्मी शर्मा जी और बेबी अनुष्का ने हिस्सा लिया। निम्मी जी जिन्हें मैं सरोज खान भी कहती हूं। कमाल करती हैं हर बार, शायद उनके घुटनों में दर्द है परन्तु उनके जोश और एक्टिंग कमाल की है। लोगों को प्रेरित करते हैं कि आप बैठे-बैठे भी एक्टिंग कर सकते हो। इन्हें लाइक 12्य, व्यूज 277, 236 कमैंट्स मिले हैं। 

और 5ह्लद्ध नम्बर पर फिर पश्चिम विहार से शकुंतला जी अपने पोते-पोती भव्य और मुकंद के साथ जीता। वाह भई 3 प्राइज पश्चिम विहार ब्रांच के इसका सारा श्रेय मैं उनकी हैड रमा अग्रवाल जी को देती हूं, जो अपने सदस्यों को बहुत उत्साहित करती हैं और आइडिया देती हैं। इन्हें लाइक 11्य, व्यूज 196, 67 कमैंट्स मिले हैं। सबको मुबारक हो।

हमने बहुत ही अच्छी वीडियो को  प्रोग्राम बना कर दिखाया। उसको पूजा, दादा-दादी, नाना-नानी, परिवार की मस्ती, समाज को संदेश देने वाली, मां की महत्वता समझाने वाली और इस उम्र में बच्चों के साथ,पोता-पोती के साथ कैसे सेलिब्रेशन करते हुए दिखाया। कोशिश की अधिक से अधिक वीडियो का थोड़ा हिस्सा दिखे परन्तु फिर भी बहुत सारी रह जाती हैं क्योंकि एक घंटे से ज्यादा प्रोग्राम मुश्किल होता है, इसलिए जिनकी नहीं दिखा सके वो भी मेरी नजरों में बहुत महत्वपूर्ण और बैस्ट हैं और उनको भी मुबारक। सबको बहुत-बहुत मुबारक। आने 

वाले समय में अगले प्रोग्राम का जिक्र करेंगे।