BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के तीन और मामले सामने आए, कुल संख्या 338 पर पहुंची ◾कोरोना वायरस : दुनिया भर में 925,132 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, 46,291 लोगों की अब तक मौत◾पद्म श्री से सम्मानित स्वर्ण मंदिर के पूर्व ‘हजूरी रागी’ की कोरोना वायरस के कारण मौत ◾मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए पॉजिटिव केस आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 98 ◾कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए PM मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा ◾Coronavirus : अमेरिका में कोविड -19 से छह सप्ताह के शिशु की हुई मौत◾कोविड-19 : संक्रमण मामलों में एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक बढ़ोतरी, संक्रमितों की संख्या 1,834 और मृतकों की संख्या 41 हुई◾ट्रंप ने दी ईरान को चेतावनी, कहा- अमेरिकी सैनिकों पर हमला किया तो चुकानी पड़ेगी भारी कीमत ◾NIA करेगी काबुल गुरुद्वारे हमले की जांच, एजेंसी ने किया पहली बार विदेश में मामला दर्ज ◾आवश्यक सामानों की आपूर्ति में लगे वायुसेना के विमान के इंजन में लगी आग, पायलटों ने सुरक्षित उतारा◾राष्ट्रपति, उप-राष्ट्रपति सहित कई नेताओं ने दी देशवासियों को रामनवमी की बधाई◾Covid 19 के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने वालों पर भाजपा अध्यक्ष ने साधा निशाना◾खुफिया रिपोर्ट : मरकज से गायब 7 देशों की 5 महिलाओं सहित 160 विदेशी राजधानी दिल्ली में मिले◾तब्लीगी जमात से लौटे लोगों की सूचना न देने वालों पर मुकदमा दर्ज हो - CM योगी◾PM मोदी ने कोविड-19 से बचने के लिए आयुष मंत्रालय के नुस्खों को किया साझा, बोले- मैं सिर्फ गर्म पानी पीता हूं ◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 32 नये मामले आने से संक्रमितों की संख्या 152 पहुँची◾स्पेन : कोविड-19 से पिछले 24 घंटों में हुई 864 लोगों की मौत, मरने वाले लोगों की संख्या 9,000 के पार पहुंची ◾भारत-चीन मिलकर करेंगे वैश्विक चुनौतियों का सामना ◾कोविड-19 : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना से निपटने के लिए रक्षा मंत्रालय के उपायों की समीक्षा की◾मेरठ में कोरोना से संक्रमित 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, अब तक 2 लोगों की गई जान◾

आज का राशिफल (25 मार्च )

मेष (ARIES) (21 मार्च  से 20 अप्रैल) : किसी चीज में किए गए निवेश से लाभ होगा। सेहत को लेकर जागरुक लोग वैट ट्रेनिंग की सोच सकते हैं। कार्यक्षेत्र पर सतर्क रहें। परिवार में किसी समारोह का आयोजन कर सकते हैं। करीबी लोगों के साथ यात्रा पर जाना मजेदार होगा। निजी मामलों में अपने जज खुद बनें। शुभ अंक-1, शुभ रंग-नारंगी।

वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) : काम को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। आर्थिक स्थिति में स्थिरता आएगी। सेहत को लेकर सतर्क रहें। घर के बजट का सख्ताई से पालन करें। कहीं यात्रा पर जाने के योग हैं। पढ़ाई में किसी सदस्य मदद करने से संतुष्ठी महसूस करेंगे। शुभ अंक-17, शुभ रंग-इलैक्ट्रिक ब्लू।

मिथुन (GEMINI) (21 मई  से 21 जून) : सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में किया बदलाव लाभदायक साबित होगा। किसी लोन को पास कराने में मुश्किल होगी। गृहणियां को घर को दोबारा व्यवस्थित करने की सोच सकती है। परिवार के साथ छुट्टियों पर जा सकते हैं। शुभ अंक-9, शुभ रंग-गोल्डम ब्राउन।

कर्क (CANCER) (22जून से 22जुलाई) : सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों के तरक्की के योग हैं। धन संबंधित परेशानियां दूर होंगी। खेलों में हिस्सा लेने से फिट रहने में मदद मिलेगी। किसी भी गलफहमी से बचने के लिए परिवार के लोगों को अपनी जानकारी दें। किसी यात्रा में जाने में देरी हो सकती है। शुभ अंक-3, शुभ रंग-क्रीम।

सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त) : प्रोफेशनल्स को धन लाभ होगा। किसी चीज में सोच समझकर निवेश करने से लाभ होगा। सेहतमंद रहने के लिए नियमित दिनचर्या का पालन करें। परिवार के किसी बच्चे पर गर्व महसूस करेंगे। लंबी यात्रा की पैकिंग में व्यस्त रहेंगे। पढ़ाई में मेहनत करने की जरूरत है। शुभ अंक-3, शुभ रंग-बैज।

कन्या (VIRGO) (23 अगस्त  से  22 सितंबर) : कार्यक्षेत्र पर कोई अच्छा सरप्राइज आपका इंतजार कर रहा है। फिजूलखर्चों को कम करने की कोशिश करें। सेहत को लेकर जागरुक होंगे। घर की साफ-सफाई के लिए दिन अच्छा है। किसी खूबसूरत जगह घूमने का मौका मिल सकता है। शुभ अंक-1, शुभ रंग-गुलाबी।

तुला (LIBRA) (23 सितंबर  से 23 अक्तूबर) : धन कमाने के मौके मिलेंगे। नियमित व्यायाम से थोड़ा ब्रेक लें। करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के लोगों को मनाने के लिए मेहनत करनी होगी। यात्रा पर जाते समय सुरक्षा का ख्याल रखें। पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-हल्का नीला।

वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर   से  21 नवंबर) : करियर को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। सोच समझकर निवेश करने से लाभ होगा। आज के दिन फिट और ऊर्जावान महसूस करेंगे। व्यस्तता के चलते घर पर शांति से समय बिताने का मूड करेगा। शुभ अंक-12, शुभ रंग-ऑफ  व्हाइट।

धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर  से 21 दिसंबर): धन के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। सेहत में सुधार के योग हैं। कामकाजी महिलाओं घर और ऑफिस में सामांजस्य बिठाने में मुश्किल होगी। परिवार के किसी सदस्य को मार्गदर्शन की जरूरत है। किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं। शुभ अंक-7, शुभ रंग-सैंडी ब्राउन।

मकर (CAPRICORN)  (21 दिसंबर से 19 जनवरी) : परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। उधार वापिस करने में सफल होंगे। सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करें। किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी दोस्त के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। प्रॉप्रर्टी के लेनदेने से जुड़े लोगों को लाभ होगा। शुभ अंक-18, शुभ रंग-कॉफी।

कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी) : कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को प्रभावित करने में कामयाब होंगे। किसी चीज में सोच समझकर निवेश करने से लाभ होगा। नियमित व्यायाम करने में समस्या हो सकती है। कार्यक्षेत्र पर अपनी स्थिति को मजबूत करने की कोशिश करें। परिवार में चल रही गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। शुभ अंक-22, शुभ रंग-इंडिगो।

मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) : सेहत को लेकर दिन अच्छा रहेगा। बजट बनाकर चलने से पैसे बचाने में कामयाब होंगे। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव रहेगा। परिवार के किसी मामले पर ध्यान देने की जरूरत है। किसी खूबसूरत जगह घूमने जा सकते हैं। पढ़ाई में मेहनत करते रहें। शुभ अंक-8, शुभ रंग-लेवेंडर।