सैफ के बाद अब करीना के दिया ‘सारा अली खान’ पर बड़ा बयान


हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी बेटी ‘सारा अली खान’ को बॉलीवुड के बारे में शिक्षा दी थी और अब उन्ही पत्नी करीना कपूर ने सारा के लिए बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है सारा बहुत ही टैलेंटेड है और जल्द ही पूरा बॉलीवुड उनकी काबिलियत की कदर करेगा। करीना का मानना है सारा बेहद खूबसूरत है, और वो जल्द ही एक कामयाब अभिनेत्री के रूप में खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर लेंगी।

आपको बता दें , सारा अली खान, सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की संतान है लेकिन करीना ने भी अब तक सारा को खूब सपोर्ट किया है। जल्द ही सारा अली खान निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

हाल ही में निर्देशक अभिषेक कपूर ने सारा को लेकर तारीफ की थी की ‘सारा बहुत ही फोकस्ड एक्ट्रेस है और उनमे लगन और ऊर्जा का भण्डार है , एक काबिल अभिनेत्री के सारे गुण सारा में नज़र आते है।

अब ये तो फिल्म के रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है पर करीना की तारीफ से ये जरूर पता चलता है वो सारा को कितना सपोर्ट करती है और ये सारा अली खान के करियर को कामयाब करने के लिए और बेहतर साबित हो सकता है।

माना जा रहा है , अमृता सिंह जैसी काबिल अभिनेत्री की बेटी होने के साथ साथ सारा को सैफ और करीना का साथ बॉलीवुड में बहुत आगे ले जायेगा। करीना के मेंटर के तौर पर सारा का साथ दे रही है, पहले करीना ने कहा भी था की वो चाहती थी की सारा अपने करीयर की शुरुआत करण जौहर के साथ करे जिन्होंने बॉलीवुड में वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे सितारों को डेब्यू करवाया था।

इस फिल्म की रज़ामंदी पर आखिरी मोहर अमृता सिंह की थी जिन्होंने फैसला लिया की सारा को ये फिल्म नहीं छोड़नी चाहिए और बाद में करीना और सैफ ने भी इस फिल्म से सारा के डेब्यू के लिए हाँ कह दिया।