अभिषेक ने ऐश से तलाक लेने पर किया ट्वीट


बॉलीवुड की ऐसी नगरी जहां ब्रेकअप और पेचअप रोज की आम बात है। आये दिन ये खबरे आना कोई बडी बात नहीं है लेकिन देखा जाए तो परदे के पीछे भी इन स्टार्स की अपनी अलग दुनिया है जिसे वो पर्सनल ही रखते हैं।

Source

हाल ही में ऐश्वर्या  और अभिषेक के बच्चन की तलाक की खबर बहुत ही जोरो शोरो से चर्चा में है। ज्यादातर सोशल साइट पर इन दोनो के डाइवोर्स की खेबरे फै ली हुई है जिसमें यह कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या  राई बच्चन अलग घर में रहना चाहती है फिर बोला गया कि कामयाबी और जूनियर बच्चन की असफलता को इनकी तलाक की कड़ी से जोड़ा गया।

source

इन फैल रही अफवाहों में से एक सच्चार्ई सामने आर्ई अभिषेक ने जिस अंदाज में ट्वीट किया वो काफी मजेदार था जो खुद अभिशेष ने पोस्ट की है जी हॉ अभिषेक ने खुद ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने विश्वास कर लिया की मैं तलाक ले रहा हूॅ अच्छा किया आप लोगों ने मुझे यह बता दिया वरना तो मुझे खुद यह नहीं पता चलता कि मेरा तलाक लेने वाला हॅू और अब आप लोग मुझे यह भी बता देना कि मैं दुबारा शादी कब करने वाला हूँ ,धन्यवाद बेवकूफ लोग।

ये ट्वीट तलाक की सारी अटकलों को खारिज करता दिख रहा है। फिलहाल तो अभिषेक सबकी बोलती बंद कर चुके हैं और बाकि अब आने वाले समय में पता चलेगा कि इनका रिश्ते में क्या नया मोड़ आएगा।