फिल्मों और टेलीविज़न के इस छोटे उस्ताद की बीवी है इनसे 3 फीट लम्बी, पर फिर भी..


आज हम बात रहे है टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता की जिन्होंने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया है और आजकल भोजपुरी फिल्मों में खूब नाम कमा रहे है। एक्टर और कॉमेडियन केके गोस्वामी अपने आप में एक ख़ास किरदार है , अपने छोटे कद्द के कारण इन्होने टीवी शोज तो फिल्मों में अनेक बार बौने का किरदार निभाया है और साथ ही अभिनय के लिए खूब तारीफें भी बटौरी है।

आपको बता दें की भले ही ये अपने शरीर और चेहरे से बच्चे लगते हो पर ये शादीशुदा है तो इनकी बीवी को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे की ये जोड़ी बेमेल होने के बाद भी कितनी सफल है। वो अपनी पत्नी से हाइट में तीन फीट छोटे हैं।गोस्वामी ने कहा कि शादी के साल से ही पत्नी पिंकू गोस्वामी करवा चौथ कर रही हैं।

ऐसा कोई भी साल नहीं है जब पत्नी ने यह पर्व नहीं किया हो। करवा चौथ के दिन कही भी रहे, लेकिन शाम को घर जरूर पहुंच जाते हैं। मैं पूजा के दौरान पत्नी की मदद करता हूं। इस दौरान दोनों बच्चे भी पूजा खत्म होने का इंतजार करते रहते हैं। रविवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए इंदौर गया था।

फिर वहां से पर्व के कारण जल्द लौटना पड़ा। गोस्वामी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले हैं। फिल्म में आने से पहले गांव पर ही स्टूडियो चलाते थे।

फिल्म में काम करने के शौक के कारण मुंबई आ गए। फिर यहां पर काफी संघर्ष करना पड़ा। फिर छोटे-छोटे रोल भोजपुरी फिल्मों के मिलने लगा। अब तक 250 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं।

गोस्वामी ने कई फेमस सीरियलों में भी अलग-अलग कि‍रदार निभाया है। वह बच्चों के बीच काफी फेमस हैं। फिलहाल मुंबई में पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। आज गोस्वामी के पास काम की कोई कमी नहीं है और साथ ही एक खुशहाल परिवार है और उनका कहना है की भले ही इन्हे भगवान् ने लम्बाई नहीं दी पर बड़ा इंसान जरूर बनाया है।