न्यूड तस्वीर शेयर करने पर अभिनेता ऋषि कपूर फिर से फंसे विवादों में , हुई शिकायत


फिल्म इंडस्ट्री में कोई बवाल हो न हो पर दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर विवादों में न हो ये नहीं हो सकता। चाहे वो ट्वीट करे या कमेंट सुर्ख़ियों में आ ही जाते है। ख़ास बात है की ऋषि कपूर खुल कर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते है और अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जाने जाते है लेकिन उनकी ले बेबाकी उन्हें हर बार नयी मुसीबत में फंसा देती है।

हाल ही में ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर एक बच्चे की न्यूड तस्वीर शेयर करने के कारण विवाद में फंस गए है। माना जा रहा है की इस मामले में ऋषि कपूर को पुलिस केस का भी सामना करना पड़ सकता है। ऋषि‍ कपूर ने ट्विटर पर Inner voice को लेकर एक ट्वीट के साथ बच्चे की न्यूड तस्वीर शेयर की है।

 इस तस्वीर और ट्वीट को लेकर कई यूजर्स इसे फनी बता रहे हैं लेकिन काफी संख्या में लोग इसकी कड़ी आलोचना कर रहे है। जय हो फाउंडेशन के महासचिव एडवोकेट आदिल खतरी ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इस शिकायत में कहा गया है की ऋषि कपूर ने एक बच्चे की अश्लील पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है और ये मामला पोस्को एक्ट और आईटी एक्ट का उल्लंघन है। इसके लिए जल्द उनपर FIR दर्ज की जानी चाहिए।

आदिल खतरी ने मुंबई पुलिस कमिशनर और मुंबई साइबर सेल में ये शिकायत दर्ज कराइ है पर इस शिकायत पर साइबर सेल का कहना है की अभी उन्हें इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है।

अगर इस तरह का मामला सामने आता है तो कानून के अंतर्गत ऋषि कपूर पर कार्यवाही की जायेगी l.आपको बता दें ऋषि कपूर के साथ ये पहला मामला नहीं है जब वो इस तरह के किसी विवाद में फंसे है। देखना होगा इस मामले में उन्हें और किस तरह मुसीबतों से लड़ना पड़ेगा।