17 साल बाद कुछ ऐसे दिखते है ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के सितारे


‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ एक ऐसा टीवी सीरियल जिसने टेलीविज़न जगत के डेली सोप ट्रेंड को नयी ऊँचाइयों पर पहुँचाया। इस शो ने टेलीविज़न इतिहास में ऐसी बुलंदियों को छुआ है की इस शो को एक मिसाल के तौर पर देखा जाता है । इस सीरियल को 17 वर्ष पुरे हो गए है तो हम आपके लिए के बारे में ऐसी ख़ास बाते लाये है जो आप जरूर देखना पसंद करेंगे।

जानकारी के अनुसार ये शो जुलाई 2000 में शुरू किया गया था तो बीते जुलाई इस सीरियल ने अपने 17 वर्ष पुरे किये है। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शो की लीड कैरेक्टर स्मृति ईरानी और उनके पति जुबीन ईरानी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है। इसमें शोभा कपूर भी नजर आ रही हैं। इस शो से कई टीवी कलाकारों ने अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के सभी एक्टर्स के लुक को बताने जा रहे हैं, जो इन बीते 17 सालों में बहुत बदल गया है। जैसी की इस शो की मुख्य कलाकार तुलसी यानि स्मृति इरानी का लुक आज कितना अलग है। तो नज़र डालते है तब कैसे थे ये कलाकार और अब कैसे दिखते है।

स्मृति ईरानी : इन्होने इस शो में तुलसी वीरानी का किरदार निभाया था जो आज भी याद किया जाता है।

मौनी रॉय : टेलीविज़न की नागिन ‘मौनी’ ने इस शो में कृष्णा वीरानी के रोल में थी। इनका लुक देखिये कितना बदल गया है।

मंदिरा बेदी : डॉ.मंदिरा कपाड़िया का निगेटिव किरदार निभाने वाली मंदिरा बेदी के तब और अब के लुक में जमीन आसमान का फर्क आ गया है।

अमर उपाध्याय : इस शो से एक आदर्श पति की छवि में मशहूर हुए थे तुलसी के पति मिहिर वीरानी यानी अमर उपाध्याय।

करिश्मा तन्ना : इस शो में इन्होने इंदिरा वीरानी का किरदार निभाया था।

पुलकित सम्राट : इस शो में लक्ष्य साहिल वीरानी का रोल अदा करने वाले पुलकित आज बॉलीवुड में भी मशहूर है।

शिल्पा सकलानी : बिगबॉस के घर की एक्स कंटेस्टेंट शिल्पा भी ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने इस सीरियल में वीरानी खानदान की बहू गंगा का किरदार निभाया था।

रोनित रॉय : तुलसी के पति मिहिर की भूमिका में इनकी एंट्री हुई थी प्लास्टिक सर्जरी के बाद वाले चहरे के रूप में , अब देखिये ये सितारा कितना बदल चुका है।