आख़िरकार ‘सरला’ ने तोड़ी चुप्पी ‘कप्पू और डॉक्टर गुलाटी’ के विवाद पर


‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ शुरुआत से जुडी एक्ट्रेस सुमोना चक्रबोर्ती ने आखिरकार सुनील ग्रोवर के मामले में चुप्पी तोड़ ही दी। इस शो के हर कलाकार ने सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के विवाद पर कुछ न कुछ प्रतिक्रिया दी थी पर सुमोना इन सब बातों से अब तक दूर थी।

आपको बतादें सुमोना कपिल शर्मा के साथ लम्बे समय से जुडी हुई है, इस शो से पहले जब कपिल शर्मा कलर्स टेलीविज़न पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ करते थे तब भी वो शो के अहम किर्दाओं में से एक थी और कपिल की पत्नी की भूमिका निभाती थी।

वो बताती है कपिल के साथ उन्होंने काफी सालों से काम किया है, कपिल के अपने शो से पहले सुमोना सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी कपिल की पार्टनर रह चुकी है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुमोना सुनील ग्रोवर के मशहूर किरदार ‘डॉक्टर गुलाटी की बेटी सरला की भूमिका में थी, पर अब उनके पिता का किरदार और किरदार को निभाने वाला शख्स इस शो से गायब है।

सुमोना कहती है जो भी हुआ वो बिलकुल अच्छा नहीं हुआ , हमने एक साथ इतने सालों से काम किया है और एक दिन अचानक सब बिगड़ जाता है’ , ये वाकई दुखद बात है।

सुनील ग्रोवर के बारे में सुमोना ने कहा की वो दिल के बेहद अच्छे इंसान है और उनके साथ काम करने का अलग ही मज़ा होता है। हालाँकि उन्होंने कहा की किसी के जाने से शो तो बंद नहीं किया जा सकता।

 पर वो आशा करती है सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच का विवाद खत्म हो जाये और वो सब मिलकर इस शो को आगे बढ़ाये। अब सुमोना की ये प्रार्थना कब स्वीकार होगी ये तो आने वाला वक्त बताएगा पर फिलहाल ऐसा कुछ होता नहीं दिख नहीं रहा है।