आखिर क्यों रो पड़े सलमान..


हमने अक्सर अपने दोस्तों व संगी-साथियों को रोते देखा है। यहां तक की कभी-कभी हम खुद भी कुछ ऐसा देख व सुन लेते है जिसके हमारी आंखे भर आती है। पर अपने कभी किसी सेलिब्रिटी को रोते नहीं देखा होगा। जैसे हम लोग अक्सर गाने सुनते-सुनते भावुक होकर रो पड़ते है वैसे ही सेलेब्रिटीज़ भी गाने सुन कर रो पड़ते है।

जी हां, ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है जिसमे सलमान की आँख भर आई। आइए जानते है आखिर क्यों सलमान रो पड़े। दरअसल, सलमान खान अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के गाने को सुन रो पड़े।

सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का तीसरा गाना रिलीज हो गया है और अपने पहले दो गानों के उलट इस गाने में सलमान खान अपने उसी मासूमियत भरे अंदाज में रोते हुए नजर आ रहे हैं।

तीन मिनट की इस वीडियो में असल जिंदगी के भाई और फिल्‍म में भी भाइयों का किरदार निभा रहे सलमान खान और सोहेल खान के बीच के प्‍यार, बंधन और उनके साथ को दिखाते हुए उनके अलग होने की घटना को दिखाया गया है। इस गाने में भाइयों के अलग होने की कहानी है।

जहां सलमान अपने भाई के साथ पहले दो गानों में मौज-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं इस गाने में सलमान खान जंग पर जाते अपने भाई से बिछड़ते हुए और उसके दुख में फूट-फूट कर रोते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गया है।

राहत फतेह अली खान की आवाज में गाया गया ‘तिनका तिनका दिल मेरा’ काफी भावनात्‍मक गाना है जिसमें दिवंगत बॉलीवुड एक्‍टर ओम पुरी भी नजर आ रहे हैं।

ऐसा तीसरी बार है जब राहत फतेह अली खान ने सलमान खान के लिए कोई गाना गाया है।